1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. उत्तर प्रदेश राजस्व परिषद के अध्यक्ष दीपक त्रिवेदी का कोरोना से निधन, सीएम योगी ने जताया शोक

उत्तर प्रदेश राजस्व परिषद के अध्यक्ष दीपक त्रिवेदी का कोरोना से निधन, सीएम योगी ने जताया शोक

यूपी में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस वजह से कोरोना से मरने वालों का आकंड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। उत्तर प्रदेश के वरिष्ठ आईएएस दीपक त्रिवेदी का लखनऊ में गुरुवार को निधन हो गया है। दीपक त्रिवेदी कोरोना संक्रमित थे। उनके निधन पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक व्यक्त किया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। यूपी में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस वजह से कोरोना से मरने वालों का आकंड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। उत्तर प्रदेश के वरिष्ठ आईएएस दीपक त्रिवेदी का लखनऊ में गुरुवार को निधन हो गया है। दीपक त्रिवेदी कोरोना संक्रमित थे। उनके निधन पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक व्यक्त किया है।

पढ़ें :- CM Yogi आज करेंगे जनसंख्या नीति का शुभारंभ, ट्वीट कर कहा- जनसंख्या नियंत्रण प्राथमिक शर्त

मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। वह लखनऊ के संजय गांधी पीजीआई में भर्ती थे। दीपक त्रिवेदी यूपी आईएएस एसोसिएशन के चेयरमैन भी थे। दीपक राजस्व परिषद के चेयरमैन भी थे। यूपी के सीनियर आईएएस की कोरोना से हुई मौत से अधिकारियों में हड़कंप मच गया है।

पूर्व कैबिनेट मंत्री और पीलीभीत शहर विधानसभा इलाके से पांच बार विधायक रहे हाजी रियाज अहमद का भी कोरोना से निधन हो गया। वह 24 अप्रैल को कोरोना संक्रमिच हुए थे। बरेली के अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। पूरे सूबे में सिर्फ 24 घंटे में 29 हजार 824 नए केस सामने आए हैं, जबकि एक दिन में अब तक सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमितों की मौत हुई है। पूरे सूबे में सिर्फ 24 घंटे में रिकॉर्ड 266 लोगों ने दम तोड़ दिया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...