HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. Vespa व Aprilia की स्कूटर्स पर मई 2021 में मिल रही भारी छूट

Vespa व Aprilia की स्कूटर्स पर मई 2021 में मिल रही भारी छूट

वेस्पा व अप्रीलिया की स्कूटर्स पर लॉकडाउन की वजह से मई 2021 में बड़ी छूट प्रदान की जा रही है।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

वेस्पा व अप्रीलिया की स्कूटर्स को 4,999 रुपये के डाउन पेमेंट देकर बुक किया जा सकता है, इसके साथ ही 5 साल की वारंटी भी दी जा रही है। कंपनी इस लॉकडाउन के दौरान ग्राहकों को लुभाने के लिए कई नए ऑफर लेकर आई है, ताकि ग्राहकों को लुभाया जा सके। अप्रीलिया की एसआर160 की बुकिंग पर 5000 रुपये का इंश्योरेंस मुफ्त दिया जा रहा है, साथ ही 5000 रुपये का एक्सचेंज बोनस, 5 साल की वारंटी दी जा रही है तथा वेस्पा के स्कूटर्स पर भी समान ऑफर दिए जा रहे हैं।

पढ़ें :- Maruti Suzuki Ignis Radiance Edition : मारुति सुजुकी इग्निस रेडिएंस एडिशन हुई लॉन्च , जानें कीमत और फ़ीचर

इसके साथ ही हाल ही में पियाजियो ग्रुप ने ग्राहकों को राहत देते हुए वारंटी व फ्री सेरविस को बढ़ा दिया है। देश के कई हिस्सों में अभी भी लॉकडाउन लगा हुआ है और ऐसे में डीलरशिप व सर्विस सेंटर अभी भी बंद है, ऐसे में कई कंपनियां सामने आ चुकी है जो वारंटी व सर्विस पीरियड को आगे बढ़ा चुकी है।अप्रीलिया ने हाल ही में एसएक्सआर 125 को भारत में लॉन्च किया है। स बाइक को कंपनी की वेबसाइट पर पिछले महीने ही जोड़ दिया गया था और उस समय इसकी बुकिंग भी शुरू कर दी गयी थी। अप्रीलिया एसएक्सआर 125 की कीमत का खुलासा भी उसी समय कर दिया गया था, यह एसएक्सआर160 से प्रेरित है।

अप्रीलिया एसएक्सआर 125 की डिलीवरी अब लॉकडाउन खुलने के बाद शुरू की जा सकती है। इस स्कूटर में 125 सीसी का थ्री वाल्व फ्यूल इजेक्टेड इंजन दिया गया है। यह इंजन 9.3 बीएचपी की पावर और 9.2 न्यूटन मीटर का टॉर्क प्रदान करता है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...