1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. Video: देखते देखते तरबूज से जन्मी बच्ची, वीडियो देखने वालों की आंखे रह गई फटी की फटी

Video: देखते देखते तरबूज से जन्मी बच्ची, वीडियो देखने वालों की आंखे रह गई फटी की फटी

टीआरपी बटोरने के चक्कर में मेकर्स अपने शोज में बड़े बड़े बदलाव करते रहतें हैं.  दरअसल, एक ऐसा कारनामा सीरियल हरफूल मोहिनी (Harphoul Mohini) के मेकर्स ने भी कर डाला है. जिसे देख आप हैरान रह जायेंगे.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: टीआरपी बटोरने के चक्कर में मेकर्स अपने शोज में बड़े बड़े बदलाव करते रहतें हैं.  दरअसल, एक ऐसा कारनामा सीरियल हरफूल मोहिनी (Harphoul Mohini) के मेकर्स ने भी कर डाला है. जिसे देख आप हैरान रह जायेंगे.

पढ़ें :- Pathan HouseFull: इस शहर में 32 सालों में पहली बार थिएटरों के बाहर दिखा HouseFull बोर्ड

दरअसल, कुछ समय पहले ही सीरियल हरफूल मोहिनी के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर एक प्रोमो शेयर किया है. सीरियल हरफूल मोहिनी के इस प्रोमो में मोहिनी मां के मंदिर में प्रार्थना (prayer in temple) कर रही है कि वो मां बनना चाहती है.

इतनी देर में एक चमत्कार होता है और तरबूजे से एक बच्ची बाहर आती है. मोहिनी इस बच्ची को मां का प्रसाद समझकर अपने घर ले जाती है। शो में आया ये ट्विस्ट लोगों को खास पसंद नहीं आ रहा है.

सीरियल हरफूल मोहिनी के प्रोमो को देखकर फैंस ने अपना सिर खुजाना शुरू कर दिया है. लोग लगातार सीरियल हरफूल मोहिनी के मेकर्स को टारगेट कर रहे हैं.

पढ़ें :- Kangana Ranaut ने अपनी सारी संपत्ति रखी गिरवी, जाने पूरा मामला

लोग सीरियल हरफूल मोहिनी के मेकर्स से पूछ रहे हैं कि क्या असल जिंदगी में ऐसा होता है. इस प्रोमो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘सारे राइटर्स हुक्का, गांजा और शराब पीकर लिखना शुरू करते हैं. ये सब क्या बकवास दिखा रहे हो तुम लोग टीवी पर….’

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...