1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. VIDEO: Horror फिल्म Chori का टीजर हुआ रिलीज, Nushrat Bharucha का का दिखा दमदार लुक

VIDEO: Horror फिल्म Chori का टीजर हुआ रिलीज, Nushrat Bharucha का का दिखा दमदार लुक

फेमस निर्देशक विशाल फुरिया (Vishal Furia) द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज़, क्रिप्ट टीवी (T-Series, Crypt TV) और अबुदंतिया एंटरटेनमेंट (abudantia entertainment) द्वारा निर्मित, छोरी 26 नवंबर 2021 को दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो (prime video) पर स्ट्रीम करने के लिए तैयार है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: फेमस निर्देशक विशाल फुरिया (Vishal Furia) द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज़, क्रिप्ट टीवी (T-Series, Crypt TV) और अबुदंतिया एंटरटेनमेंट (abudantia entertainment) द्वारा निर्मित, छोरी 26 नवंबर 2021 को दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो (prime video) पर स्ट्रीम करने के लिए तैयार है।

पढ़ें :- Jacqueline Fernandez ने पोस्ट शेयर कर फैंस को दी हैप्पी न्यूज़, शुरू की Ram Setu शूटिंग

आपको बता दें, अक्टूबर की शुरुआत में, प्राइम वीडियो (prime video)  ने दर्शकों को अपनी आगामी हॉरर फिल्म छोरी (Horror movie ‘Chori) के मोशन पोस्टर के साथ एक विसुअल ट्रीट दी थी और आज निर्माताओं ने टीज़र रिलीज़ कर दिया है जिसके जरिये छोरी की दुनिया की एक झलक साझा की गई है।

टीज़र शहर से एक सुनसान गांव तक साक्षी (Nushrat Bharucha द्वारा अभिनीत) के सफ़र के बारे में है, जहां वह सभी पैरानॉर्मल चीजों का अनुभव करती है। यह फिल्म 26 नवंबर को प्राइम वीडियो पर भारत और दुनियाभर के 240 देशों और क्षेत्रों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

टीज़र में रोंगटे खड़े कर देने वाले डरावनी झलक दिखाई गयी है जिसने फ़िल्म के प्रति सभी को उत्सुक कर दिया है। में उनके द्वारा देखे जाने वाले सभी ड्रामा के पीछे का रहस्य ही छोरी को एक बेहद दिलचस्प वॉच बनाता है।

पढ़ें :- Accident: शूटिंग के दौरान Nushrat Bharucha के पैर में लगी गंभीर चोट, रुकी 'जनहित में जारी' की शूटिंग

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...