1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. VIDEO: जाने कैसे R Madhavan बिना प्रोस्थेटिक्स के नंबी नारायणन में बदल गए

VIDEO: जाने कैसे R Madhavan बिना प्रोस्थेटिक्स के नंबी नारायणन में बदल गए

अभिनेता से फिल्ममेकर बने आर माधवन के आकर्षक,अच्छे लुक्स और व्यक्तित्व ने उन्हें देश भर में अपनी महिला प्रशंसक-आधार के साथ एक लोकप्रिय हार्टथ्रोब बना दिया है। इसलिए स्वाभाविक रूप से ओजी चॉकलेट बॉय से बौद्धिक प्रतिभा वाले इसरो वैज्ञानिक नंबी नारायणन में बदलना एक कठिन कार्य था।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई : अभिनेता से फिल्ममेकर बने आर माधवन (R Madhavan)  के आकर्षक,अच्छे लुक्स और व्यक्तित्व ने उन्हें देश भर में अपनी महिला प्रशंसक-आधार के साथ एक लोकप्रिय हार्टथ्रोब बना दिया है। इसलिए स्वाभाविक रूप से ओजी चॉकलेट बॉय से बौद्धिक प्रतिभा वाले इसरो वैज्ञानिक नंबी नारायणन में बदलना एक कठिन कार्य था। आर माधवन (R Madhavan) के निर्देशन में बनी पहली फिल्म रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट उन्हें बिल्कुल पहचानने योग्य अवतार में देखती है! यह नजारा इतना अजीब था कि अगर देश की पसंदीदा अभिनेता मूल नंबी नारायणन के बगल में खड़े हो, तो दोनों के बीच अंतर करना मुश्किल होगा।

पढ़ें :- घाघरा चोली में सपना चौधरी का दिखा ऐसा मूव्स देखकर रह जाएंगे हैरान, वीडियो सोशल मीडिया पर मचा रहा धमाल

आज, रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट के निर्माताओं ने एक नया वीडियो जारी किया जो आर माधवन (R Madhavan)  के नंबी नारायणन में परिवर्तन को दर्शाता है। उनका लुक नेचरल है और जितना प्रामाणिक है उतना ही; फिल्म में आर माधवन (R Madhavan)  का लुक बिना किसी प्रोस्थेटिक्स के बनाया गया है।

अभिनेता से निर्देशक बने अपने लुक को जीवंत करने के लिए उन्होंने 18 घंटे कुर्सी पर बिताए। चाहे उनके बाल हों, दांत हों या वजन, आर माधवन को नंबी नारायणन के रंग में उतरने का कोई मलाल नहीं था – सचमुच! इसके पीछे का विजन कहानी को प्रामाणिक, वास्तविक और रॉ रखना था।

अभिनेता से निर्देशक बने आर माधवन (R Madhavan)  ने वास्तव में दाढ़ी बढ़ाई, अपने बालों को सफेद किया और इसरो अंतरिक्ष वैज्ञानिक नंबी नारायणन के रूप में आने के लिए कई किलो वजन बढ़ा दिया। लुक को स्पॉट-ऑन करने में अभिनेता को कुर्सी से लेकर किरदार तक 18 घंटे लगे। लेकिन वह इसे ठीक करने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते थे और नंबी नारायणन को मूर्त रूप देने के लिए उन्होंने अपना सब कुछ दे दिया।

पढ़ें :- दिशा पटानी हुई Oops Moment का शिकार, वीडियो देख भड़के फैंस

इसरो वैज्ञानिक और प्रतिभाशाली नंबी नारायणन के जीवन पर आधारित, रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट उनकी जटिल कहानी का पता लगाता है और इसके पीछे की सच्चाई को उजागर करता है। फिल्म में आर माधवन (R Madhavan)  मिस्टर नांबी नारायणन की नामांकित भूमिका में हैं और इसमें एक शक्तिशाली कलाकारों की टुकड़ी है, जिसमें फीलिस लोगान, विंसेंट रियोटा और रॉन डोनाची जैसे प्रशंसित अंतर्राष्ट्रीय कलाकार शामिल हैं और सुपरस्टार शाहरुख खान और सूर्या गेस्ट अपीरियंस में है। यह फिल्म 1 जुलाई 2022 को हिंदी, अंग्रेजी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ सहित दुनिया भर में छह भाषाओं में रिलीज होगी। बड़े पैमाने पर मंचित, फिल्म की शूटिंग भारत, फ्रांस, कनाडा, जॉर्जिया और सर्बिया में की गई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...