1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. Video Viral : लखनऊ में समिट बिल्डिंग के पास किन्नरों का हाईवोल्टेज ड्रामा

Video Viral : लखनऊ में समिट बिल्डिंग के पास किन्नरों का हाईवोल्टेज ड्रामा

यूपी (UP) की राजधानी के विभूतिखंड थानाक्षेत्र (Vibhuti Khand Police Station Area) अन्तर्गत समिट बिल्डिंग (Summit Building) के पास देर रात किन्नरों का हाईवोल्टेज ड्रामा (High voltage Drama)हुआ। किसी बात पर दो किन्नरों में बहस की मारपीट और अश्लीलता में तब्दील हो गई।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। यूपी (UP) की राजधानी के विभूतिखंड थानाक्षेत्र (Vibhuti Khand Police Station Area) अन्तर्गत समिट बिल्डिंग (Summit Building) के पास देर रात किन्नरों का हाईवोल्टेज ड्रामा (High voltage Drama)हुआ। किसी बात पर दो किन्नरों में बहस की मारपीट और अश्लीलता में तब्दील हो गई। दोनों एक दूसरे पर थप्पड़ जड़ते रहे। इस पर गुस्साए किन्नर ने एक के कपड़े उतार लिया। हालांकि पूरे मामले का वीडियो देर रात से ही सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर तेजी से वायरल हो रहा है, लेकिन इस वीडियो की पुष्टि पर्दाफाश डाट काम नहीं कर रहा है।

पढ़ें :- Parliament Live : पीएम मोदी, बोले- '2004 से 14 तक घोटालों का दशक, UPA ने मौकों को मुसीबत में पलटा'

बता दें कि विभूतिखंड थानाक्षेत्र (Vibhuti Khand Police Station Area) अन्तर्गत समिट बिल्डिंग (Summit Building)  के नजदीक किन्नरों का ड्रामा देखकर मौजूद लोग सहम गए। राह से गुज रही महिलाएं और लड़कियां इस ड्रामे को देखकर वहां से भाग खड़ी हुई। सूत्रों की मानें तो, जब यह ड्रामा चल रहा था तो उस बीच पुलिसकर्मी भी खड़े थे, लेकिन किसी ने भी उन्हें रोकने की जहमत नहीं उठाई। करीब से 15 से 20 मिनट तक सड़क पर किन्नरों का हाईवोल्टेज ड्रामा (High voltage Drama) चलता रहा। बता दें कि इससे पहले भी क्रिसमस पार्टी (Christmas Party)के दौरान समिट बिल्डिंग (Summit Building)   में जयश्री राम के नारे लगाने पर दो गुटों में मारपीट हुई थी।

पढ़ें :- 60 year Old Woman Stunt Video: साड़ी पहन 60 साल की महिला ने किया स्टंट, देखने वालों का मुंह रह गया खुला का खुला

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...