1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Vinay Pathak Case: सीबीआई ने विनय पाठक पर दर्ज किया केस, रंगदारी-कमीशनखोरी के हैं आरोप

Vinay Pathak Case: सीबीआई ने विनय पाठक पर दर्ज किया केस, रंगदारी-कमीशनखोरी के हैं आरोप

कानपुर विवि के कुलपति प्रो. विनय पाठक पर सीबीआई का शिकंजा कसना शुरू हो गया है। सीबीआई ने विनय पाठक के खिलाफ के रंगदारी, कमीशनखोरी व अवैध वसूली का मुकदमा दर्ज किया है। मुकदमा दर्ज करने के बाद सीबीआई अब आगे की जांच पड़ताल करेगी। विनय पाठक के खिलाफ प्रदेश सरकार की सिफारिश पर सीबीआई जांच हो रही है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Vinay Pathak Case: कानपुर विवि के कुलपति प्रो. विनय पाठक पर सीबीआई का शिकंजा कसना शुरू हो गया है। सीबीआई ने विनय पाठक के खिलाफ के रंगदारी, कमीशनखोरी व अवैध वसूली का मुकदमा दर्ज किया है। मुकदमा दर्ज करने के बाद सीबीआई अब आगे की जांच पड़ताल करेगी। विनय पाठक के खिलाफ प्रदेश सरकार की सिफारिश पर सीबीआई जांच हो रही है।

पढ़ें :- गोरखपुर में Jio True 5G Service प्रारम्भ, वाराणसी के बाद पूर्वांचल का दूसरा शहर बना

इसके साथ ही एजेंसी ने प्रो. पाठक का केस टेकओवर कर लिया है। कहा जा रहा है कि सीबीआई जल्द ही जांच पड़ताल के बाद विनय पाठक को गिरफ्तार कर सकती है। बता दें कि, विनय पाठक व उनके करीबी एक्सएलआईसीटी कंपनी के एमडी अजय मिश्रा के खिलाफ इंदिरानगर थाने में 29 अक्तूबर को रंगदारी, कमीशनखोरी व अवैध वसूली का केस दर्ज हुआ था।

डॉ. भीमराव अंबेडकर विवि, आगरा में परीक्षा कराने वाली कंपनी डिजीटेक्स टेक्नालॉजिज इंडिया प्रा. लि. के एमडी डेविड मारियो डेनिस ने अजय मिश्रा के जरिए प्रो. पाठक पर कमीशन लेने समेत अन्य आरोप लगाए हैं।

 

पढ़ें :- Turkey-Syria Earthquake : मलबे में दबी मां ने मरने से पहले बच्चे को दिया जन्म, देखें Emotional VIDEO
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...