1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. ट्रैक्टर रैली के दौरान लाल किले पर हिंसाः कोर्ट ने दीप सिद्धू को सात दिन की रिमांड पर भेजा

ट्रैक्टर रैली के दौरान लाल किले पर हिंसाः कोर्ट ने दीप सिद्धू को सात दिन की रिमांड पर भेजा

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। ट्रैक्टर रैली के दौरान हुई हिंसा के बाद से फरार चल रहे दीप सिद्धू को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है। दीप सिद्धू की गिरफ्तारी के बाद उसे तीस हजारी कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने उसे सात दिन की रिमांड पर भेज दिया है।

पढ़ें :- IND vs SA T20 Live : भारत ने उगली आग, 9 रन पर दक्षिण अफ्रीका की आधी टीम आउट, छह गेंदों में तीन विकेट लेकर छाए अर्शदीप

हालांकि, पुलिस ने 10 की रिमांड मांगी थी। उधर, दीप सिद्धू के वकील ने दिल्ली पुलिस की सिद्धू को हिरासत में भेजने की मांग का विरोध किया। उन्होंने अदालत से कहा कि सिद्धू गलत समय पर गलत जगह पर था।

बता दें कि, ट्रैक्टर रैली के दौरान लाल किले पर हुई हिंसा का दीप सिद्धू मुख्य आरोपी बताया जा रहा है। इस घटना के बाद दीप सिद्धू फरार चल रहा था। पुलिस ने सिद्धू पर एक लाख रुपये का इनाम रखा था। स्पेशल सेल ने उसे हरियाणा के करनाल से गिरफ्तार किया।

पुलिस की गिरफ्त से दूर रहते हुए सिद्धू लगातार सोशल मीडिया पर वीडियो संदेश जारी कर रहा था। दावा किया गया है कि पंजाबी अभिनेता जो वीडियो अपलोड करता है, उसके पीछे उसकी एक बेहद करीबी महिला मित्र है जो कैलिफोर्निया में रहती है। पुलिस के अनुसार सिद्धू वीडियो बनाता था और उसे उसकी महिला मित्र और अभिनेत्री विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपलोड किया करती थी।

पढ़ें :- अनिल चौहान होंगे अगले चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ,सैन्य मामलों के विभाग के सचिव के रूप में भी करेंगे कार्य
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...