1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. Viral Video : 12वीं मंजिल की रेलिंग से लटककर एक्सरसाइज करता दिखा शख्स

Viral Video : 12वीं मंजिल की रेलिंग से लटककर एक्सरसाइज करता दिखा शख्स

दिल्ली से सटे फरीदाबाद का एक हैरान करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल है। इस वीडियो में एक शख्स बिल्डिंग की 12वीं मंजिल की बालकनी की रेलिंग के बाहरी हिस्से से लटककर एक्सरसाइज करते दिख रहा है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली से सटे फरीदाबाद का एक हैरान करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल है। इस वीडियो में एक शख्स बिल्डिंग की 12वीं मंजिल की बालकनी की रेलिंग के बाहरी हिस्से से लटककर एक्सरसाइज करते दिख रहा है।

पढ़ें :- International yoga day 2022 : मोदी बोले- दुनिया में अब योग केवल Part of Life नहीं, बल्कि Way of Life बन चुका है

यह वीडियो फरीदाबाद के सेक्टर-82 स्थित ग्रांड्यूरा सोसाइटी के ई-ब्लॉक का बताया जा रहा है। इस वीडियो में एक शख्स 12वीं मंजिल पर स्थित फ्लैट की बालकनी की रेलिंग पकड़कर बाहरी हिस्से पर झूलते हुए एक्सरसाइज कर रहा है। इस वीडियो को भी सोसाइटी में सामने की बिल्डिंग से किसी शख्स ने अपने मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।  वायरल वीडियो को देख लोग हैरान और चिंतित हैं। इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है जिसको देख लोग काफी हैरान दिख रहे हैं।

पढ़ें :- कश्मीरी पंडितों के नरसंहार पर मीटिंग नहीं, मोदी जी देश को प्लान बताओ : Arvind Kejriwal

बता दें कि इससे पहले, हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो ग्रेटर फरीदाबाद की सेक्टर-82 की फ्लोरिडा सोसाइटी से सामने आया था, जिसमें एक सोसाइटी में दसवीं मंजिल पर रह रही महिला का कोई कपड़ा नौवीं मंजिल के फ्लैट की बालकनी में गिर जाता है। फ्लैट बंद होने की वजह से महिला अपने बेटे को चादर से बांधकर बालकनी से नीचे उतारती है। इस दौरान परिवार के और भी सदस्य वहां मौजूद थे। सोसाइटी में ही सामने की बिल्डिंग से किसी शख्स ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। इसके बाद सोसाइटी प्रबंधन ने भी महिला पर एक्शन लिया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...