1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. VIRAL VIDEO: Hollywood एक्ट्रेस ने किया खुलासा, कहा- सगाई के बाद हमने इस वजह पिया एक दूसरे का खून

VIRAL VIDEO: Hollywood एक्ट्रेस ने किया खुलासा, कहा- सगाई के बाद हमने इस वजह पिया एक दूसरे का खून

शादी ब्याह में कई तरह की रस्में आपने देखी होंगी लेकिन अगर हम आपसे पूछें कि क्या आपने सगाई के बाद कभी जोड़े को एक दूसरे का खून पीते देखा है? तो षड आपका भी यही जवाब होगा नहीं। लेकिन हॉलीवुड एक्टर ने एक ऐसा खुलासा किया जिसे जान आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। आपको बता दें हॉलीवुड एक्ट्रेस मेगन फॉक्स ने अपनी सगाई के कुछ ऐसे पल फैंस के साथ शेयर किया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: शादी ब्याह में कई तरह की रस्में आपने देखी होंगी लेकिन अगर हम आपसे पूछें कि क्या आपने सगाई के बाद कभी जोड़े को एक दूसरे का खून पीते देखा है? तो षड आपका भी यही जवाब होगा नहीं। लेकिन हॉलीवुड एक्टर ने एक ऐसा खुलासा किया जिसे जान आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। आपको बता दें हॉलीवुड एक्ट्रेस मेगन फॉक्स ने अपनी सगाई के कुछ ऐसे पल फैंस के साथ शेयर किया है।

पढ़ें :- Pathan HouseFull: इस शहर में 32 सालों में पहली बार थिएटरों के बाहर दिखा HouseFull बोर्ड

मेगन फॉक्स ने जनवरी में लिखा था, ‘जुलाई 2020 को इसी बरगद के पेड़ के नीचे हम एक-दूसरे से मिले थे। हमने जादू करने को कहा। हम उस दर्द को भूल चुके थे जिसका हमने इतने कम समय में ही साथ में सामना किया।

करीब डेढ़ साल साथ रहने के बाद, और मैं इतना हंसी जितना कभी आज तक सोचा न था, उसने मुझे शादी के लिए पूछा और मैंने हां कर दिया।’ मेगन ने इसके बाद लिखा था कि उन्होंने सगाई के बाद एक-दूसरे का खून पीया। वीडियो में खून पीने वाला नजारा कैप्चर नहीं था, लेकिन अब ऐक्ट्रेस ने पूरी बात खुलकर बताई है।

मेगन ने एक मैगजीन (Glamour) को दिए इंटरव्यू में कहा है, ‘अगर मैं ये कहूं कि हमने एक-दूसरे का खून पीया तो यह सुनने में अजीब लगेगा या लोग हमें कटोरे में खून पीते हुए इमैजिन करेंगे जैसे हम गेम ऑफ थ्रोन्स की तरह एक-दूसरे का खून पी रहे हों।’

उन्होंने आगे कहा, ‘हमने बस कुछ बूंदें पी, लेकिन हां हमने एक-दूसरे का खून पीया है और इसकी वजह कुछ और नहीं बल्कि रस्में थीं। मेगन ने आगे कहा, ‘मैं काफी कंट्रोल्ड हूं। मैं टैरो कार्ड्स पढ़ती हूं और ऐस्ट्रॉलजी भी जानती हूं। मैं इस तरह की सारी चीजें और मेडिटेशन करती हूं। मैं न्यू मून और फुल मून पर भी रिचुअल्स करती हूं। और जब मैं ये करती हूं तो इसके पीछे कुछ वजह होती है। हमने कहा कि चलो खून की कुछ बूंदें लेते हैं, वह (मशीन) काफी अस्थिर है, उसने फौरन टूटे ग्लास से अपने सीने पर कट लगाया और कहा- मेरा दिल ले लो।

 

पढ़ें :- 200 Crore Money Laundering Case: कोर्ट ने ED को दिया तगड़ा झटका, जैकलीन को विदेश यात्रा की इजाजत

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...