1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Viral Video : बीजेपी प्रवक्ता को ऑफिस में NCP कार्यकर्ता ने जड़ा थप्पड़, चंद्रकांत पाटिल ने की ये मांग

Viral Video : बीजेपी प्रवक्ता को ऑफिस में NCP कार्यकर्ता ने जड़ा थप्पड़, चंद्रकांत पाटिल ने की ये मांग

बीजेपी की महाराष्ट्र इकाई के प्रवक्ता प्रा. विनायक आंबेकर ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं पर अपने साथ मारपीट का आऱोप लगाया है। इस घटना का एक वीडियो महाराष्ट्र के बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें एक शख्स विनायक अंबेकर को थप्पड़ मारता नजर आ रहा है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। बीजेपी (BJP) की महाराष्ट्र इकाई के प्रवक्ता प्रा. विनायक आंबेकर (Vinayak Ambekar)  ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP)के कार्यकर्ताओं पर अपने साथ मारपीट का आऱोप लगाया है। इस घटना का एक वीडियो महाराष्ट्र के बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल (Chandrakant Patil) ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें एक शख्स विनायक अंबेकर (Vinayak Ambekar) को थप्पड़ मारता नजर आ रहा है।

पढ़ें :- सत्यपाल मलिक बोले-मोदी सरकार अग्निपथ स्कीम पर करे पुनर्विचार

चंद्रकांत पाटिल ने वीडियो ट्वीट कर लिखा कि महाराष्ट्र प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता प्रा. विनायक आंबेकर (Vinayak Ambekar)  पर एनसीपी (NCP) के गुंडों ने हमला किया है। बीजेपी की ओर से मैं इस हमले की कड़ी निंदा करता हूं। इन राकांपा गुंडों से तुरंत निपटा जाना चाहिए। सोशल मीडिया पर जो वीडियो सामने आया है, उसमें कुछ लोगों को आंबेकर के साथ बहस करते हुए दिखाया गया है, जो एक डेस्क पर बैठे हैं। इसी बीच एक शख्स ने उन्हें थप्पड़ मार दिया।

पढ़ें :- रामपुर व आजमगढ़ सदर लोकसभा सीट पर खिला कमल, योगी ने जताया जनता का आभार

बता दें कि शनिवार को मराठी अभिनेत्री केतकी चितले और एक छात्र निखिल भामरे को भी पवार पर आपत्तिजनक पोस्ट साझा करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। महाराष्ट्र की एक अदालत ने आज अभिनेत्री को 18 मई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया। चितले को ठाणे पुलिस ने गिरफ्तार किया था। वहीं भामरे को नासिक में गिरफ्तार किया गया था।

चितले पर मानहानि और दुश्मनी को बढ़ावा देने और लोगों के बीच वैमनस्य फैलाने का आरोप लगाया गया है। एनसीपी महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ गठबंधन का हिस्सा है। एक खबर में कहा ये जा रहा है कि भाजपा प्रवक्ता विनायक आंबेकर को राकांपा कार्यकर्ताओं ने इसलिए पीटा क्योंकि उन्होंने शरद पवार के खिलाफ टिप्पणी की थीं।

वहीं राकांपा के एक कार्यकर्ता ने विश्रामबाग पुलिस थाने में अंबेकर के खिलाफ शिकायत की है। शरद पवार के खिलाफ पोस्ट लिखने का आरोप लगाया है। लेकिन अब ये मामला तूल पकड़ता जा रहा है। ऐसे में राकपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की जा रही है।

बता दें कि इससे पहले BJP नेता किरीट सोमैया पर हमले की खबर ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थी। किरीट सोमैया की गाड़ी पर हमला किया गया था। जिसके बाद उनकी गाड़ी का शीशा टूट गया, उनके मुंह पर शीशा लगा, जिसके बाद खून बहना शुरू हो गया। इस हमले के बाद उन्होंने ट्वीट करके कहा कि सीएम उद्धव ठाकरे के गुंडों को पुलिस ने खार पुलिस स्टेशन पर इकट्ठा होने दिया। उन्होंने कहा कि मैं बाहर निकला तब इन गुंडों ने पत्थरबाजी की। जिसके चलते कार की खिड़की का ग्लास टूटकर मुझे लगा है।

पढ़ें :- शरद पवार को ऐसा क्या कह दिया नारायण राणे ने जो शिवसेना हुई फायर, राउत बोले- मोदी और शाह जी सुन लीजिए...
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...