1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. Viral Video: दूल्हा मंडप में राश्मों पर नहीं Work From Home पर दे रहा था ध्यान, दुल्हन ने किया…

Viral Video: दूल्हा मंडप में राश्मों पर नहीं Work From Home पर दे रहा था ध्यान, दुल्हन ने किया…

दूल्हा मंडप में बैठे-बैठे लैपटॉप और मोबाइल पर काम करना शुरू कर दिया। जिसे देख दुल्हन हंसने लगी। जहां एक तरफ मंडप में पंडित मंत्रों का उच्चारण कर रहें हैं वहीं दूसरी तरफ लगातार दूल्हा अपने लैपटॉप में काम करने में बिजी है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

 नई दिल्ली: कोरोना ने देश में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में तबाही मचा दी इसके चलते लाखों लोगों की जॉब चली गई वहीं हर किसी को वर्क फ्रॉम होम (work from home) का आदेश दिया गया था। ऐसा मानो कि वर्क फ्रॉम होम (work from home) का कल्चर शुरू हो गया हो। वहीं सोशल मीडिया पर इन दोनों एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

पढ़ें :- दूल्हे से मिलने की जल्दी में दुल्हन ऑटो पर हो गई सवार

दरअसल, इस वीडियो में आप देख सकतें हैं दूल्हा मंडप में बैठे-बैठे लैपटॉप और मोबाइल पर काम करना शुरू कर दिया। जिसे देख दुल्हन हंसने लगी। जहां एक तरफ मंडप में पंडित मंत्रों का उच्चारण कर रहें हैं वहीं दूसरी तरफ लगातार दूल्हा अपने लैपटॉप में काम करने में बिजी है। और जब दूल्हा ने अपना काम कहत्म किया तो शादी की राश्मों पर ध्यान देना शुरू किया।

दूल्हे को मंडप में काम करते हुए देखकर दुल्हन की हंसी का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर Jay-Raj Vijaysingh Deshmukh’s नाम के यूजर ने शेयर किया है, जिसे अब तक हजारों व्यूज और लाइक्स मिल चुके हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...