1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. Viral Video : शादी में महिला ने किया ऐसा भांगड़ा, मच गया हंगामा

Viral Video : शादी में महिला ने किया ऐसा भांगड़ा, मच गया हंगामा

शादियों में लोग मिलकर डीजे फ्लोर पर धमाल न मचाएं और डांस करें। ऐसा हो ही नहीं सकता। बहुत से लोग तो उसके लिए तैयारियां भी कर लेते हैं। लेकिन डांस तो कुछ ही लोगों के ऐसे होते हैं जो हैरान भी करते हैं और तारीफ के काबिल होते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक महिला का डांस (Woman bhangra in wedding video) चर्चा में है जो साड़ी पहनकर डीजे पर नाच रही है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। शादियों में लोग मिलकर डीजे फ्लोर पर धमाल न मचाएं और डांस करें। ऐसा हो ही नहीं सकता। बहुत से लोग तो उसके लिए तैयारियां भी कर लेते हैं। लेकिन डांस तो कुछ ही लोगों के ऐसे होते हैं जो हैरान भी करते हैं और तारीफ के काबिल होते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक महिला का डांस (Woman bhangra in wedding video) चर्चा में है जो साड़ी पहनकर डीजे पर नाच रही है।

पढ़ें :- Parliament Budget Session Live : राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का संसद में अभिभाषण : बोलीं- 'ये युग निर्माण का अवसर, हमें आत्मनिर्भर भारत बनाना है'

इंस्टाग्राम अकाउंट chandigarh_land पर एक महिला का भांगड़ा करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। भांगड़ा डांस (saree wearing woman bhangra video) देखने में जितना रोचक लगता है, उसे करना उतना ही मुश्किल होता है क्योंकि उसमें काफी एनर्जी का इस्तेमाल होता है। महिला के डांस को देखकर आपको भी वैसी ही एनर्जी महसूस होगी और आपको मन करेगा कि आप भी उठकर नाचने लगें।

महिला ने साड़ी में किया गजब का भांगड़ा

वीडियो में डांस फ्लोर पर दो महिलाएं खड़ी हैं। एक सूट में है जबकि दूसरी साड़ी पहने है। दोनों के बीच मजेदार कंप्टीशन होता है। पहली वाली अपना डांस करना शुरू करती है तो उतना हंगामा नहीं होता जितना दूसरी वाली महिला के डांस करने पर हंगामा हो जाता है। उसका पंजाबी डांस, भांगड़ा के स्टेप और पंजाबी गाने की बीट को पकड़ने की समझ को देखकर आपको यही लगेगा कि वो सीखी हुई डांसर है। उसने साड़ी पहनी है, उसके बावजूद भी वो खुलकर डांस कर रही है।

वीडियो पर लोगों ने दी प्रतिक्रिया

इस वीडियो को 18 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक ने कहा कि पंजाबियों को भांगड़ा करने के लिए पेग की जरूरत नहीं होती, वो सिर्फ नाचना शुरू कर देते हैं। एक ने कहा कि सूट वाली लड़की को साड़ी वाली लड़की ने एक सेकेंड में कॉम्प्लेक्स दे दिया। एक ने कहा कि दिल खोलकर नाचने वाले लोग कम ही देखने को मिलते हैं।

पढ़ें :- Viral Video : राजधानी में नहीं सुरक्षित हैं बेटियां, मनचले ने बीच सड़क पर छात्रा से की हाथापाई

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...