1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी में सपा की सरकार बनते ही फिर से बहाल होगी विश्वकर्मा पूजा की छुट्टी : अखिलेश यादव

यूपी में सपा की सरकार बनते ही फिर से बहाल होगी विश्वकर्मा पूजा की छुट्टी : अखिलेश यादव

विश्वकर्मा पूजा (Vishwakarma Puja) के मौके पर शुक्रवार समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) कार्यालय में अखिल भारतीय विश्वकर्मा महासभा (All India Vishwakarma Mahasabha) का कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस दौरान सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) भी मौजूद रहे। उन्होंने इस मौके पर बीजेपी सरकार पर हमला बोला और विश्वकर्मा समाज का अपमान करने का आरोप लगाया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। विश्वकर्मा पूजा (Vishwakarma Puja) के मौके पर शुक्रवार समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) कार्यालय में अखिल भारतीय विश्वकर्मा महासभा (All India Vishwakarma Mahasabha) का कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस दौरान सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) भी मौजूद रहे। उन्होंने इस मौके पर बीजेपी सरकार पर हमला बोला और विश्वकर्मा समाज का अपमान करने का आरोप लगाया।

पढ़ें :- CM योगी के मंदिर पर अखिलेश का तंज, कहा-दिल्ली से विशेष दस्ता आयेगा या फिर... 

इस दौरान उन्होंने कहा कि UP में सरकार बनते ही फिर से सपा विश्वकर्मा पूजा की छुट्टी को बहाल करेगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि गोमती के किनारे भगवान विश्वकर्मा के भव्य मंदिर का निर्माण कराया जाएगा। वहीं, बारिश के कारण हुए नुकसान को लेकर भी अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने यूपी सरकार को घेरा।

उन्होंने कहा कि सरकार ने कोई इंतजान नहीं किए, जिसके कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि 2022 के चुनाव में भाजपा सरकार जाने वाली है। इस सरकार द्वारा हर वर्ग के लोगों को अपमानित किया गया है। साथ ही इसने झूठ का रिकॉर्ड भी बनाया है।

अखिलेश (Akhilesh Yadav) ने कहा कि बीजेपी वालों की ट्रेनिंग इंस्टिट्यूट भी है, जहां झूठ बोलना सिखया जाता है। समाज मे हर तरफ झूठ फैलाया जा रहा है। अखिलेश ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री जी ने विश्वकर्मा पूजा की छुट्टी खत्म कर दी।

विश्वकर्मा समाज का मुख्यमंत्री जी ने अपमान किया है। हमने विश्वकर्मा पूजा की छुट्टी की थी। भगवान हनुमान का गदा, भगवान कृष्ण का चक्र विश्वकर्मा समाज ने ही बनाया था और उनकी ही छुट्टी खत्म कर दी।

पढ़ें :- जनहित के मुद्दों को लेकर सड़क से सदन तक निरंतर संघर्ष करती रहेगी सपा : अखिलेश यादव

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...