1. हिन्दी समाचार
  2. जीवन मंत्रा
  3. लड़की को बनाना चाहतें हैं अपना दीवाना, अपने बिहेवियर में कैरी करें ये 4 चीजें

लड़की को बनाना चाहतें हैं अपना दीवाना, अपने बिहेवियर में कैरी करें ये 4 चीजें

 शायद आपको पता नहीं होगा लेकिन लड़कियां आपके कपड़ों और पर्सनैलिटी पर बहुत ध्‍यान देती हैं इसलिए जब भी उनसे मिलने जाएं तो कुछ खास पहनकर जाएं। कमीज़ से लेकर शौक तक, लड़कों की कई चीज़ों पर लड़कियां पहली नज़र में फिदा हो जाती हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Want To Make A Girl Your Lover Carry These 4 Things In Your Behavior

नई दिल्ली: शायद आपको पता नहीं होगा लेकिन लड़कियां आपके कपड़ों और पर्सनैलिटी पर बहुत ध्‍यान देती हैं इसलिए जब भी उनसे मिलने जाएं तो कुछ खास पहनकर जाएं। कमीज़ से लेकर शौक तक, लड़कों की कई चीज़ों पर लड़कियां पहली नज़र में फिदा हो जाती हैं। अगर आप किसी लड़की को प्रपोज़ करने जा रहे हैं या किसी के साथ पहली बार डेट पर जा रहे हैं तो इन 4 बातों का खास ध्‍यान रखें। चीज़ें जिनके करने से लडकियाँ जल्दी फ़िदा होती है…

पढ़ें :- कोरोना काल में रहते हैं अकेले तो सुने मधुर संगीत, परिजनों का हाल चाल लेते रहें

केयरिंग हो आपका बर्ताव

लड़कियों को के‍यरिंग लड़के बहुत अच्‍छे लगते हैं। खासकर तब जब उनके साथ नहीं होती हैं और उनका साथी उनकी परवाह करे। लड़का का केयरिंग व्‍यवहार लड़कियों के दिल को छू जाता है।

परफ्यूम की खुशबू

लड़कियों को आपके परफ्यूम या डियो की खुशबू भी बहुत पसंद है। वो आपके अंदर से आ रही खुशबू तक को नोटिस करती हैं। तो जब भी उनके सामने जाएं अच्‍छा परफ्यूम लगाकर ही जाएं।

पढ़ें :- Recipe: कोरोना के चलते घर ट्राय करे चॉकलेट नारियल लड्डू, मार्केट के स्वाद को कहेंगे बाय बाय

खाना बनाने का शौक

हर लड़की को खाना बनाने वाले मर्द बहुत पसंद आते हैं। ऐसे लड़कों पर लड़कियां काफी जल्‍दी अट्रैक्‍ट हो जाती हैं। तो अगर आप किसी को इंप्रेस करना चाहते हैं तो अभी से खाना बनाने की प्रैक्टिस शुरु कर दीजिए।

शेविंग का रखें ध्‍यान

कभी डेट पर दाढ़ी बढ़ाकर न जाएं। शेव को ट्रीम भी करवा सकते हैं। आपको देखकर उन्‍हें लगना चाहिए कि आप अपना पूरा ध्‍यान रखते हैं।

पढ़ें :- गिलोय जूस है इम्यूनिटी के लिए है रामबाण, जानें इसके फायदे

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...