1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. Wedding’s Funny Video: शादी के मंडप में दुल्हन की बहन दूल्हे के भाई संग कर रही थी नैनमटक्का, और फिर क्या कुछ ऐसा

Wedding’s Funny Video: शादी के मंडप में दुल्हन की बहन दूल्हे के भाई संग कर रही थी नैनमटक्का, और फिर क्या कुछ ऐसा

वहीं दुल्‍हन की बहन (Bride's Sister) और दूल्‍हे के भाई (Groom's Brother) अपने ही जुगाड़ में लगे हुए थे। स्‍टेज पर ही करने लगे नैनमटक्‍का शादी का यह मजेदार वीडियो (Wedding's Funny Video) दूल्‍हे के भाई और दुल्‍हन की बहन की एक चोरी को पकड़ने वाला है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Wedding Video: कभी लड़का-लड़की खुद एक-दूसरे को पसंद कर लेते हैं तो कभी उनके घरवाले उनके लिए जीवनसाथी ढूंढ लेते हैं। खैर इस शादी में तो गजब ही मामला रहा। जब सारे मेहमानों की नजर दूल्‍हा-दुल्‍हन की वरमाला पर थी। वहीं दुल्‍हन की बहन (Bride’s Sister) और दूल्‍हे के भाई (Groom’s Brother) अपने ही जुगाड़ में लगे हुए थे। स्‍टेज पर ही करने लगे नैनमटक्‍का शादी का यह मजेदार वीडियो (Wedding’s Funny Video) दूल्‍हे के भाई और दुल्‍हन की बहन की एक चोरी को पकड़ने वाला है।

पढ़ें :- Shocking Viral Video: स्टंट दिखा लड़कियों को इंप्रेस कर रहा था लड़का, अचानक हुआ कुछ ऐसा....

दरअसल, जब दूल्‍हा-दुल्‍हन एक-दूसरे को वरमाला पहना रहे थे, तब इतने खास मौके पर भी दुल्‍हन की बहन और दूल्‍हे के भाई का ध्‍यान कहीं और ही था। वे दोनों दूल्‍हा-दुल्‍हन और शादी में आए सारे मेहमानों को भूलकर नैन लड़ाने में ही मशगूल थे। दोनों मुस्‍कुराते हुए एक-दूसरे को लगातार देख रहे थे, जबकि सारे लोगों का ध्‍यान दूल्‍हा-दुल्‍हन और उनकी वरमाला पर था। लेकिन एक बंदे ने उनकी चोरी पकड़ ली और चुपके से उनका ये वीडियो बना लिया।


एक-दूसरे पर डालने लगे फूल हद तो तब हो गई जब ये दोनों एक-दूसरे पर फूल भी डालने लगे। जबकि दुल्‍हन की बहन और देवर वरमाला के दौरान दूल्‍हा-दुल्‍हन पर डालने के लिए अपने हाथ में फूल रखे हुए थे। लेकिन इस नैनमटक्‍का में वे सब कुछ भूल गए और दूल्‍हा-दुल्‍हन को छोड़कर एक-दूसरे पर फूल डालने लगे। इस दौरान वे एक-दूसरे को इशारे भी करते हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...