1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. West Bengal : ममता बनर्जी बोलीं- केंद्र सरकार जनविरोधी, 2024 में बीजेपी के सत्ता में लौटने की कोई संभावना नहीं

West Bengal : ममता बनर्जी बोलीं- केंद्र सरकार जनविरोधी, 2024 में बीजेपी के सत्ता में लौटने की कोई संभावना नहीं

पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Chief Minister Mamata Banerjee) ने मंगलवार को एक बार फिर से बीजेपी (BJP)  पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Elections 2024) में भाजपा (BJP) को एंट्री नहीं मिलेगी। भाजपा की हार सुनिश्चित है। उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) में बीजेपी (BJP) को बंगाल में कोई सफलता नहीं मिलेगी। ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने कहा कि भाजपा केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल कर विपक्ष को चुप कराने की कोशिश कर रही है, जो कि ज्यादा दिनों तक चलने वाला नहीं है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Chief Minister Mamata Banerjee) ने मंगलवार को एक बार फिर से बीजेपी (BJP)  पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Elections 2024) में भाजपा (BJP) को एंट्री नहीं मिलेगी। भाजपा की हार सुनिश्चित है। उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) में बीजेपी (BJP) को बंगाल में कोई सफलता नहीं मिलेगी। ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने कहा कि भाजपा केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल कर विपक्ष को चुप कराने की कोशिश कर रही है, जो कि ज्यादा दिनों तक चलने वाला नहीं है।

पढ़ें :- ममता का मोदी पर बड़ा वार : देश को नुकसान मत पहुंचाओ, पहले राजनीति में मिठास थी लेकिन अब...

ममता बनर्जी ने केंद्र की भाजपा नीत सरकार को मिलावटी करार दिया है। मंगलवार को आरोप लगाया कि वह नोटबंदी जैसे फैसलों के जरिए देश की अर्थव्यवस्था का गलत प्रबंधन कर रही है। विपक्ष को चुप कराने के लिए केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल कर रही है। उन्होंने पुरुलिया जिले में तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं की एक बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र में भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार मिलावटी है। उन्होंने नोटबंदी जैसे विनाशकारी फैसलों से देश की अर्थव्यवस्था को तबाह कर दिया है। यह एक बड़ा घोटाला था।

उन्होंने कहा कि देश की जनता केंद्र की जनविरोधी सरकार से तंग आ चुकी है। उन्होंने कहा कि मैं यह स्पष्ट कर दूं कि 2024 के लोकसभा चुनावों में भाजपा के लिए कोई प्रवेश नहीं होगा। इसे जाना होगा। भाजपा के सत्ता में लौटने की कोई संभावना नहीं है।

केंद्र ने नहीं दिए 6,000 करोड़ रुपये, करूंगी आंदोलन

वहीं सोमवार को मजदूरों के बकाया राशि को लेकर सीएम ममता ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला है। सीएम ममता ने कहा कि केंद्र गंदी राजनीति कर रहा है। उन्होंने कहा कि संविधान के नियम के अनुसार 100 दिन के काम के रुपये 15 दिन में मिलने चाहिए, लेकिन हम लोगों को दिसंबर से छह हजार करोड़ रुपये नहीं मिला है। केंद्र सरकार यहां से जीएसटी ले रही है, लेकिन हमारे हक को भी देने में देरी कर रही है। ममता ने आगे आंदोलन करने की भी धमकी दी है। ममता ने कहा कि अगर केंद्र सरकार बकाया भुगतान नहीं करती है तो मैं और हमारी पार्टी के लोग कोलकाता से लेकर दिल्ली तक प्रदर्शन करेंगे।

पढ़ें :- Cylinder Blast Today : हरियाणा में सिलेंडर ब्लास्ट में पति-पत्नी सहित 6 लोग जिंदा जले

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...