1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. देवेंद्र फडणवीस और एनसीपी चीफ के मुलाकात के हैं क्या मायने, संजय राउत ने कहीं ये बातें?

देवेंद्र फडणवीस और एनसीपी चीफ के मुलाकात के हैं क्या मायने, संजय राउत ने कहीं ये बातें?

महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्ष के नेता और पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस और एनसीपी प्रमुख शरद पवार की मुलाकात के बाद सियासी पारा बढ़ गया है। वहीं, इस मुलाकात को लेकर कई कयास लगाए जा रहे हैं। वहीं, इस पर शिवसेना नेता संजय राउत ने चुटकी ली है। उन्होंने कहा कि एनसीपी प्रमुख ने फडणवीस को अच्छे विपक्षी नेता कैसे बने इसके बारे में जानकारी दी होगी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

What Does The Meeting Between Devendra Fadnavis And Ncp Chief Mean Did Sanjay Raut Say These Things

मुंबई। महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्ष के नेता और पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस और एनसीपी प्रमुख शरद पवार की मुलाकात के बाद सियासी पारा बढ़ गया है। वहीं, इस मुलाकात को लेकर कई कयास लगाए जा रहे हैं। वहीं, इस पर शिवसेना नेता संजय राउत ने चुटकी ली है। उन्होंने कहा कि एनसीपी प्रमुख ने फडणवीस को अच्छे विपक्षी नेता कैसे बने इसके बारे में जानकारी दी होगी।

पढ़ें :- देवेंद्र फडणवीस बोले-खुद गिरेगी महाविकास अघाड़ी सरकार, तब हम जनता को देंगे विकल्प

मंगलवार को संजय राउत ने कहा कि संवाददाताओं से बातचीत के दौरान राज्य में किसी प्रकार के नए राजनीतिक गुणा-भाग की संभावनाओं को खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में ‘अभियान कमल’ के बारे में भूल जाइए। ऐसा यहां नहीं होगा, ऐसा पश्चिम बंगाल में नहीं होगा। हर बैठक में राजनीतिक कोण क्यों खोजना?

बता दें कि, फडणवीस ने सोमवार को एनपीसी प्रमुख से मुलाकात की थी। यह बैठक ऐसे समय में हुई है, जब भाजपा ने महाराष्ट्र में कोविड-19 हालात और मराठा आरक्षण मामले से निपटने के तरीके को लेकर शिवसेना नीत राज्य सरकार की आलोचना की है। महाराष्ट्र में शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस की सरकार है। पवार का इस साल अप्रैल में पित्ताशय का ऑपरेशन हुआ था, जिसके बाद चिकित्सकों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है।

 

पढ़ें :- सुप्रीम कोर्ट से अमरावती से लोकसभा सांसद नवनीत कौर राणा को मिली बड़ी राहत

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X