1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3.  Neelam Kothari Birthday Special: जब पति के इंटीमेट सीन्स देखकर बौखला उठीं थी नीलम, समीर ने उठाया था ये बड़ा कदम

 Neelam Kothari Birthday Special: जब पति के इंटीमेट सीन्स देखकर बौखला उठीं थी नीलम, समीर ने उठाया था ये बड़ा कदम

हॉन्ग कॉन्ग90 के दशक की फेमस एक्ट्रेस नीलम कोठारी (Neelam Kothari) आज 53 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं हैं. नीलम कोठारी (Neelam Kothari) का जन्म  9 नवंबर 1969 को हॉन्ग कॉन्ग में हुआ था. नीलम भले ही बड़े पर्दे से दूरी बना ली है लेकिन आज भी दर्शक उनकी फिल्मों को देखना काफी पसंद करते हैं.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

 Neelam Kothari Birthday Special: 90 के दशक की फेमस एक्ट्रेस नीलम कोठारी (Neelam Kothari) आज 53 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं हैं. नीलम कोठारी (Neelam Kothari) का जन्म  9 नवंबर 1969 को हॉन्ग कॉन्ग में हुआ था. नीलम भले ही बड़े पर्दे से दूरी बना ली है लेकिन आज भी दर्शक उनकी फिल्मों को देखना काफी पसंद करते हैं.

पढ़ें :- इंडस्ट्री ने खोया दिग्गज सितारा, लेजेंडरी सिंगर वाणी जयराम का हुआ निधन

आपको बता दें, नीलम कोठारी (Neelam Kothari) ने अपने फिल्मी करियर के दौरान कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया. अपने दौर की सफल अभिनेत्रियों में शुमार नीलम और अभिनेता गोविंदा की जोड़ी काफी मशहूर हुआ करती थी.

गोविंदा और नीलम की जोड़ी ने कई सुपरहिट फिल्मों में साथ काम किया इतना ही नहीं इस ऑनस्क्रिन जोड़ी के बीच ऑफस्क्रिन रोमांस के किस्से भी काफी सुनने को मिले थे.

हालांकि दोनों का ऑनस्क्रीन रोमांस (onscreen romance) अपनी मंजिल तक नहीं पहुंच सका और बीच रास्ते में ही दोनों की प्रेम कहानी ने दम तोड़ दिया. जिसके बाद नीलम ने साल 2000 में लंदन के कारोबारी ऋषि सेठिया (Rishi Sethia) से शादी कर ली. लेकिन कुछ सालों में ही दोनों का तलाक हो गया. फिर उनकी जिंदगी में आए एक्टर समीर सोनी (Sameer Soni) , जिनसे नीलम ने शादी कर ली और उनके साथ खुशहाल जीवन जीने लगीं.

पति के इंटीमेट सीन्स देखकर बौखला उठीं नीलम


खबर है कि शादी के कई सालों बाद नीलम और उनके पति समीर सोनी के बीच जमकर लड़ाई हुई है और दोनों के बीच का ये झगड़ा गाली गलौज तक पहुंच गया.

बताया जा रहा है कि नीलम अपने पति समीर सोनी द्वारा आल्ट बालाजी की एक वेब सीरीज में इंटीमेट सीन दिए जाने की वजह से बौखला गई हैं. इस वेब सीरीज में समीर ने आल्ट बालाजी की वेब सीरीज ‘बेवफा सी वफा’ में को एक्ट्रेस दीपानिता शर्मा और अदिति वासुदेव के साथ कई इंटीमेट सीन दिए हैं.

खबरों की मानें तो जब नीलम ने इस वेब सीरीज के प्रोमों में समीर और को स्टार के किसिंग सीन्स देखे तो वो काफी नाराज हो गईं. अपने पति की इस हरकत को देखकर वो इस कदर आग बबूला हो गईं कि उन्होंने इस सीन को लेकर अपने पति से जमकर लड़ाई की.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Samir Soni (@samirsoni123)

नीलम की नाराजगी का आलम तो यह था कि उन्होंने समीर के साथ जमकर गालीगलौज भी कर डाली.

पढ़ें :- Urmila Matondkar Birthday Special: ये डायरेक्टर थे उर्मिला के दीवाने, पत्नी ने जड़ा जोर दार तमाचा

सूत्रों की मानें तो पत्नी नीलम की नाराजगी देखते हुए समीर ने फिल्म मेकर्स से जब इस सीन को हटाने के लिए कहा तो फिल्म मेकर्स ने इस सीन को हटाने से मना कर दिया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Samir Soni (@samirsoni123)

उन्होंने समीर के सामने यह दलील पेश की कि ये फिल्म पहले से ही एप पर अपलोड की जा चुकी है इसलिए इस सीन को अब हटाया नहीं जा सकता.

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...