1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. जब राज ने दिया ‘रॉकेट्री’ को दिए 5 स्टार, शिल्पा को लेकर ट्रोलस ने उड़ाया मज़ाक

जब राज ने दिया ‘रॉकेट्री’ को दिए 5 स्टार, शिल्पा को लेकर ट्रोलस ने उड़ाया मज़ाक

बॉलीवुड एक्टर आर माधवन (R Madhavan) की फिल्म 'रॉकेट्री: द नम्बि इफेक्ट' (Rocketry: The Nambi Effect), भले ही बॉक्स ऑफिस पर कुछ बड़ा धमाका करने में कामयाब न हुई हो लेकिन फिल्म ने दर्शकों का दिल जीता है और क्रिटिक्स से वाहवाही।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर आर माधवन (R Madhavan) की फिल्म ‘रॉकेट्री: द नम्बि इफेक्ट’ (Rocketry: The Nambi Effect), भले ही बॉक्स ऑफिस पर कुछ बड़ा धमाका करने में कामयाब न हुई हो लेकिन फिल्म ने दर्शकों का दिल जीता है और क्रिटिक्स से वाहवाही।

पढ़ें :- Children's Day Special: शिल्पा शेट्टी ने लीक किया बच्चों की मारपीट की वीडियो, देखिए

आपको बता दें, रॉकेट्री (Rocketry) की आईएमडीबी रेटिंग 9.3 (IMDB Rating 9.3) है और जो भी इसे देख रहे है, इसकी तारीफ करे बिना नहीं रह पा रहा है।

ऐसे में अब बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और उनके पति व व्यवसायी राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने फिल्म पर रिएक्शन दिया है। राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने फिल्म का रिव्यू किया है, जिसकी वजह से वो ट्रोल हो रहे हैं।

राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने सोशल मीडिया पोस्ट पर रॉकेट्री (Rocketry) का रिव्यू किया। राज ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘ये सम्मान की बात है कि मैं नम्बि सर से हकीकत में मिला हूं। माधवन आपका बहुत शुक्रिया की आपने रॉकेट्री (Rocketry) को बनाया, और उनकी स्टोरी को बड़े पर्दे पर दिखाया। ये वाकई बहुत शानदार है। बहुत सारी बधाई भाई।

पढ़ें :- पैर की गंभीर चोट के बाद Shilpa Shetty ने किया Surya Namaskar, देखें VIDEO

इससे ज्यादा अच्छा कुछ नहीं कि न्याय हुआ है।’इसके बाद आखिर में उन्होंने इसे 5 स्टार दिए हैं। वहीं माधवन ने भी राज के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, ‘आभार आपका दोस्त, ईश्वर का आशीर्वाद है। भावुक हो गया हूं।’

पढ़ें :- Sherlyn and Rakhi Controversy: राखी शर्लिन की जुबानी जंग में कूदे राज कुंद्रा, कहा- वो इसके लायक नहीं...
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...