1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. अब पप्पू कौन है? टीमएसी सांसद महुआ मोइत्रा का निशाना, महंगाई समेत अन्य मुद्दों पर बरसीं

अब पप्पू कौन है? टीमएसी सांसद महुआ मोइत्रा का निशाना, महंगाई समेत अन्य मुद्दों पर बरसीं

संसद के शीतकालीन सत्र के दौरान आज का दिन हंगामे की भेंट रहा। तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा लोकसभा में जमकर गरजीं और महंगाई, बेरोजगारी और हालिया चुनावी नतीजों को लेकर सरकार को घेरा। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि सत्ताधारी पार्टी के अध्यक्ष अपने गृहराज्य में सरकार बनाने में फेल हो गए ऐसे में अब पप्पू कौन है?

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। संसद के शीतकालीन सत्र के दौरान आज का दिन हंगामे की भेंट रहा। तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा (Mahua Moitra) लोकसभा में जमकर गरजीं और महंगाई, बेरोजगारी और हालिया चुनावी नतीजों को लेकर सरकार को घेरा। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि सत्ताधारी पार्टी के अध्यक्ष अपने गृहराज्य में सरकार बनाने में फेल हो गए ऐसे में अब पप्पू कौन है?

पढ़ें :- गौतम अडानी का साम्राज्य तबाह करने वाले नाथन एंडरसन जानें कौन हैं?

इसके साथ ही संसद में हमला करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री विकास के झूठे दावे करते हैं। टीमएसी सांसद ने तंज कसते हुए कहा कि केंद्र सरकार हर साल फरवरी में बड़े जोर-शोरों से दावे करती है कि हमारे देश की इकॉनामी दुनिया में सबसे तेज गति से वृद्धि कर रही है, लेकिन कई रिपोर्ट्स में सामने आया है कि असली पप्पू कौन है?

इस दौरान उन्होंने कहा कि औद्योगिक उत्पादन, तकनीकी और मैन्यूफैक्चरिंग आउटपुट में तेजी से गिरावट आई है। बता दें कि, संसद के शीतकालीन सत्र में आज भारत और चीनी सैनिकों के बीच हुई झड़प का मुद्दा उठा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...