1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. ‘रसोड़े में कौन था’ वाली एक्ट्रेस रूपल पटेल की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में कराया गया भर्ती

‘रसोड़े में कौन था’ वाली एक्ट्रेस रूपल पटेल की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में कराया गया भर्ती

सीरियल 'साथ निभाना साथिया' में कोकिलाबेन का किरदार निभाने वालीं अभिनेत्री रूपल पटेल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। राहत की बात ये है कि उनकी तबीयत बहुत गंभीर नहीं है। अभी तक अभिनेत्री ने इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। अंएक न्यूज़ रिपोर्ट के मुताबिक रूपल पटेल इस वक्त अस्पताल में भर्ती हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ में कोकिलाबेन का किरदार निभाने वालीं अभिनेत्री रूपल पटेल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। राहत की बात ये है कि उनकी तबीयत बहुत गंभीर नहीं है। अभी तक अभिनेत्री ने इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। अंएक न्यूज़ रिपोर्ट के मुताबिक रूपल पटेल इस वक्त अस्पताल में भर्ती हैं।

पढ़ें :- अभिनेता दिलीप कुमार की हालत अब स्थिर, अभी अस्पताल में ही रखा जाएगा

उनकी तबीयत खराब होने की खबर आने के बाद फैंस उनके ठीक होने की दुआएं मांग रहे हैं। वीडियो हुआ था वायरल रूपल पटेल सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ में एक कड़क सास बनी थीं। कुछ महीने पहले उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसे यूट्यबर-कंपोजर यशराज मुखाते ने रैप सॉन्ग की तरह क्रिएट किया था।

उनका डायलॉग ‘रसोड़े में कौन था’ इस वीडियो में इस्तेमाल हुआ था जो कि लोगों की जुबां पर चढ़ गया था। ‘साथ निभाना साथिया 2’ भी आया वीडियो वायरल होने के बाद ‘साथ निभाना साथिया’ सीजन 2 आया। एक महीने तक काम करने के बाद रूपल शो से बाहर हो गईं। उन्होंने कहा था कि फैंस के प्रति अपनी जिम्मेदारी को देखते हुए वह सीजन 2 में वापस आई थीं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...