1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Rajasthan New CM : बाबा बालकनाथ मुख्यमंत्री की दौड़ से हुए आउट ! सोशल मीडिया पोस्ट कर दिए ये बड़े संकेत

Rajasthan New CM : बाबा बालकनाथ मुख्यमंत्री की दौड़ से हुए आउट ! सोशल मीडिया पोस्ट कर दिए ये बड़े संकेत

भारतीय जनता पार्टी (BJP) की राजस्थान में पर्यवेक्षकों की नियुक्ति के बाद मुख्यमंत्री के नाम को गहमागहमी तेज हो गई है। ऐसे में मुख्यमंत्री की रेस में शामिल तिजारा विधानसभा (Tijara Assembly) से भाजपा के नवनिर्वाचित विधायक बाबा बालकनाथ (Newly Elected BJP MLA Baba Balaknath) ने एक बयान जारी कर खुद को इस रेस से बाहर कर लिया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (BJP) की राजस्थान में पर्यवेक्षकों की नियुक्ति के बाद मुख्यमंत्री के नाम को गहमागहमी तेज हो गई है। ऐसे में मुख्यमंत्री की रेस में शामिल तिजारा विधानसभा (Tijara Assembly) से भाजपा के नवनिर्वाचित विधायक बाबा बालकनाथ (Newly Elected BJP MLA Baba Balaknath) ने एक बयान जारी कर खुद को इस रेस से बाहर कर लिया है।

पढ़ें :- नकलविहीन परीक्षा कराने को यूपी बोर्ड तैयार, क्यूआरटी से सोशल मीडिया पर 24x7 नजर

बाबा बालकनाथ (Baba Balaknath)  ने सोशल मीडिया (Social Media) एक्स पर एक पोस्ट शेयर करते हुए मुख्यमंत्री पद से खुद को बाहर कर लिया है। बाबा बालकनाथ (Baba Balaknath) ने अपनी पोस्ट में लिखा है, ‘पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) जी के नेतृत्व में जनता-जनार्धन ने पहली बार सांसद व विधायक बनाकर राष्ट्रसेवा का अवसर दिया है। चुनाव परिणाम आने के बाद से मीडिया व सोशल मीडिया पर चल रही चर्चाओं को नजर अंदाज करें। मुझे अभी प्रधानमंत्री जी के मार्गदर्शन में अनुभव प्राप्त करना है।’

पढ़ें :- राहुल गांधी, बोले- MSP की गारंटी से भारत का किसान बजट पर बोझ नहीं बल्कि GDP ग्रोथ का बनेगा सूत्रधार

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...