1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. योगी सरकार ने 56 लाख को जारी किया वृद्धावस्था पेंशन, बोले-हमारी सरकार गरीबों के साथ खड़ी है

योगी सरकार ने 56 लाख को जारी किया वृद्धावस्था पेंशन, बोले-हमारी सरकार गरीबों के साथ खड़ी है

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की योगी आदित्यनाथ सरकार (yogi adityanath government) सबका साथ सबका विकास के आधार पर काम कर रही है। गरीबों के स्वास्थ्य, शिक्षा से लेकर आवास तक के उनके सपने को पूरा कर रही है। गुरुवार को योगी सरकार (Yogi Sarkar) के कदम से 56 लाख लोगों को लाभ पहुंचा।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की योगी आदित्यनाथ सरकार (yogi adityanath government) सबका साथ सबका विकास के आधार पर काम कर रही है। गरीबों के स्वास्थ्य, शिक्षा से लेकर आवास तक के उनके सपने को पूरा कर रही है। गुरुवार को योगी सरकार (Yogi Sarkar) के कदम से 56 लाख लोगों को लाभ पहुंचा।

पढ़ें :- CM yogi ने यूपी में भारी बारिश को देखते हुए अगले दो दिनों तक स्कूल -कॉलेज बंद किया
Jai Ho India App Panchang

दरअसल, CM ने समाज कल्याण मंत्री रमापति शास्त्री की मौजूदगी में वृद्धावस्था पेंशन के 55.77 लाख लाभार्थियों को कुल 836.55 करोड़ की धनराशि ऑनलाइन हस्तांतरित की। इसके बाद सीएम योगी ने लाभार्थियों से संवाद किया।

उन्होंने कहा कि, हमारी सरकार सबके विकास के लिए काम कर रही है। इसी के आधार पर पीएम नरेंद्र मोदी के निर्देश पर हमारी सरकार सदैव गरीबों के साथ खड़ी रही है। सीएम ने कहा कि इसके आधार पर तय किया ​गया कि योजना के पात्र लोगों को सरकारी लाभ मिले। सीएम ने कहा कि, हर गरीब तक कल्याणकारी योजनाओं को पहुंचाने का काम किया गया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...