1. हिन्दी समाचार
  2. जीवन मंत्रा
  3. आपको भी चाहिए नोरा फतेही जैसी सेक्सी और पतली कमर, अपनाएं ये गज़ब टिप्स

आपको भी चाहिए नोरा फतेही जैसी सेक्सी और पतली कमर, अपनाएं ये गज़ब टिप्स

You Also Need A Sexy And Slim Waist Like Nora Fatehi Follow These Amazing Tips

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: नोरा फतेही अपने किलर डांस मूव्स और पतली कमर के लिए जानी जाती हैं। नोरा के फैंस भी उनके कातिलाना डांस और पतली को कमर को देख उनके दीवाने हो जाते हैं। नोरा फतेही अपनी खूबसूरत कमर का खास ध्यान रखती हैं। एक्ट्रेस अपनी कमर का ध्यान रखने के लिए हेल्दी डाइट लेती हैं। चलिए जानते हैं नोरा फतेही की पतली और खूबसूरत कमर का राज।

पढ़ें :- पाना चाहतीं हैं बेदाग Glowing beautiful स्किन, अपनाएं ये गजब के टिप्स

नोरा फतेही की पतली कमर का राज एक इंटरव्यू में नोरा ने अपनी पतली कमर और खूबसूरती का राज बताते हुए कहा था कि उन्हें ये विरासत में मिली है। इसका ध्यान रखने के लिए मैं हेल्दी डाइट लेती हूं। खासकर कमर की खूबसूरती बनाए रखने के लिए नोरा हर दिन डांस करती हैं। जिससे उनकी कमर पतली बनी रहे।

एक्ट्रेस ने बताया है कि डांस के दौरान वह कमर वाले डांस स्टेप ज्यादा करती है जिससे कम पर फैट जमा ना हो पाए। इसके साथ ज्यादा पसीना आने से कमर की त्वचा का टॉक्सिन्स बाहर निकल जाते है जिससे उनकी कमर ग्लोइंग बनी रहती हैं

 घरेलू तरीका आजमाती हैं नोरा 

महिलाओं की कमर अक्सर डार्क होती है। अगर आप पतली और क्लीन कमर चाहती है तो घरेलू नुस्खे का इस्तेमाल कर सकती हैं। कमर को साफ करने के लिए के लिए आप बेकिंग सोडा, सफेद टूथ पेस्ट, (कलर वाले टूथपेस्ट का इस्तेमाल ना करें)और नींबू का इस्तेमाल कर सकती हैं।

पढ़ें :- दादी नानी नुस्खे: सिर दर्द से रहते हैं परेशान, अपनाएं ये गजब टिप्स

पेस्ट बनाने का तरीका

एक बाउल लें। एक चम्मच वाइट टूथ पेस्ट लें। इसमें एक चम्मच बेकिंग सोडा लें। इस पेस्ट में एक चम्मच नींबू का रस लें। इन सबको अच्छे से मिक्स करें। जब तक कटोरी में बबल्स ना आए तब तक इसे अच्छे से मिक्स करें।

कमर पर पैक लगाने के तरीका

नींबू का आधा छिलका लें। इस छिलके में पेस्ट लगाएं और कमर पर हल्के हाथ से रगड़े। इस पेस्ट को आप 10 मिनट क अपनी कमर की दोनों साइड पर लगाएं। इसके बाद कॉटन की मदद से पेस्ट को कमर से हटाएं। इसके बाउल में पानी ले और कॉटन को पानी में डुबोकर अच्छी तरह से निचोड़ लें और कमर को साफ करें। इस पेस्ट को लगाने के बाद आपको अपनी कमर पर असर साफ तौर पर दिखाई देगा। इस पेस्ट को हफ्ते में तीन में बार लगाएं। एक हफ्ते में ही आपकी कमर साफ नजर आएंगी। ग्लोइंग और पतली कमर होने पर आप भी नोरा फतेही की तरह अपनी कमर को फ्लॉन्ट कर सकती हैं।

 

पढ़ें :- शादी सीजन मे स्किन बनाना चाहतीं हैं सॉफ्ट, अपनाये ये गजब के टिप्स

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...