1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. आरसीबी के साथ खास रोल में नजर आ सकते हैं एबी डिविलियर्स, मिला संकेत

आरसीबी के साथ खास रोल में नजर आ सकते हैं एबी डिविलियर्स, मिला संकेत

दक्षिण अफ्रीका के स्टार क्रिकेटर एबी डिविलियर्स 2017 में अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास लेने की घोषणा करने के बाद पिछले साल नवंबर क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास की घोषणा भी कर दी थी। आईपीएल के अगले सत्र में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) की ओर से भी नहीं खेलेंगे, लेकिन डिविलियर्स ने कहा कि इस टीम के साथ उनका सफर अभी पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। दक्षिण अफ्रीका के स्टार क्रिकेटर एबी डिविलियर्स 2017 में अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास लेने की घोषणा करने के बाद पिछले साल नवंबर क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास की घोषणा भी कर दी थी। आईपीएल(IPL) के अगले सत्र में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की ओर से भी नहीं खेलेंगे, लेकिन डिविलियर्स ने कहा कि इस टीम के साथ उनका सफर अभी पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ है।

पढ़ें :- Rishabh Pant Health Update: ऋषभ पंत के स्वास्थ्य को लेकर आया बड़ा अपडेट, जानिए अस्पताल से कब होंगे डिस्चार्ज?

उन्होंने कहा, ‘ मेरा मानना है कि दक्षिण अफ्रीका(South Africa) क्रिकेट और आरसीबी में मेरे लिए कोई रोल जरूर होगा।’ उन्होंने कहा, ‘भविष्य के बारे में मुझे पता नहीं लेकिन समय आने पर देखा जाएगा।’उम्मीद है कि भविष्य में कभी जब मुड़कर देखूंगा तो यह इत्मीनान होगा कि मैंने कुछ खिलाड़ियों के जीवन में बड़ा बदलाव लाया।

यही मेरा फोकस है और मुझे नहीं पता कि यह पेशेवर तौर पर होगा या अस्थायी तौर पर। समय आने पर देखेंगे।’ डिविलियर्स(Diveliyars) ने कहा कि कोरोना महामारी के बीच पिछले साल खेलना काफी चुनौतीपूर्ण था। उन्होंने कहा, ‘दो बार आईपीएल के लिए जाना, इतने सारे ट्रैवल बैन, कोरोना जांच, फ्लाइट कैंसिलेशन या छूटना, बच्चों के स्कूल का मैनेजमेंट सब कुछ बहुत चुनौतीपूर्ण था। ऐसे में एनर्जी बनाए रखना मुश्किल था।’

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...