1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. Video Viral : अफगानी कॉमेडियन मौत सामने देख सुना रहा था चुटकुले, फिर तालिबानियों ने काट दी गर्दन

Video Viral : अफगानी कॉमेडियन मौत सामने देख सुना रहा था चुटकुले, फिर तालिबानियों ने काट दी गर्दन

अफगानिस्तान के कॉमेडियन (Afghani Comedian) नज़र मोहम्मद (Nazar Mohammad) को तालिबान के लड़ाकों (Taliban Executed Nazar Mohammad) ने देश पर कब्ज़ा करने के साथ ही उनको मौत के घाट उतार दिया था। अफगानी लोगों को हंसाने-गुदगुदाने वाले इस कॉमेडियन का आखिरी वीडियो इंटरनेट तेजी से वायरल है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। अफगानिस्तान के कॉमेडियन (Afghani Comedian) नज़र मोहम्मद (Nazar Mohammad) को तालिबान के लड़ाकों (Taliban Executed Nazar Mohammad) ने देश पर कब्ज़ा करने के साथ ही उनको मौत के घाट उतार दिया था। अफगानी लोगों को हंसाने-गुदगुदाने वाले इस कॉमेडियन का आखिरी वीडियो इंटरनेट तेजी से वायरल है। तालिबानी लड़ाकों के चंगुल में फंसे नज़र मोहम्मद (Nazar Mohammad Mocking Taliban Before death) मौत से चंद घंटे पहले भी तालिबानी लड़ाकों को चुटकुले सुनाते नज़र आ रहे हैं। ये वीडियो (Nazar Mohammad last video) लोगों की आंखें नम कर रहा है। ये तालिबानी राज (Taliban Raj) के बर्बरता के पोल खोलता है। मिली जानकारी के अनुसार कॉमेडियन ने पहले कंधार पुलिस (Kandahar Police) में काम किया था।

पढ़ें :- Bhojpuri gana: 'टिकुली पे लोभाई गइले' समेत पवन सिंह के ये गाने फैंस को आ रहे हैं खूब पसंद, Video...

 

नजर की मौत की खबर कई हफ्ते पहले सामने आई थी और परिवार ने हत्या का आरोप तालिबान पर लगाया था। अब​​ सामने आए वीडियो में दिखाया गया है कि एक गाड़ी के अंदर तालिबान नज़र मोहम्मद (Nazar Mohammad)   का अपहरण करके ले गया था। हालांकि नज़र तालिबानी लड़ाकों के चंगुल में फंसने के बाद भी मज़ाक करते हुए नज़र आ रहे हैं।

ज़िंदगी के आखिरी मज़ाक के तौर पर नज़र मोहम्मद उनका अपहरण करने वाले तालिबानी लड़ाकों से कहते हुए नज़र आ रहे हैं कि उनकी मूंछें पीछे की ओर हैं। इस कहकहे पर उनके पीछे बैठा तालिबानी जहां मुस्कुराता है, वहीं उनके बगल में बैठा लड़ाका उन्हें थप्पड़ जड़ देता है।

पढ़ें :- Jammu and Kashmir: श्रीनगर में आतंकियों ने गोलगप्पे बेचने वाले के सिर में मारी गोली, मौत

ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है और नज़र मोहम्मद (Nazar Mohammad)  की ज़िंदादिली पर पूरी दुनिया की आंखें नम हो रही हैं। वीडियो में नज़र मोहम्मद के हाथ बंधे हुए हैं और उनके आस-पास तालिबानी लड़ाकों का पूरा झुंड है। ऐसी हालत में जहां लोगों का दिल बैठ जाता है, वहां भी नज़र मोहम्मद चुटकुले सुनाते रहे।

इसके बाद खबर आई कि नज़र मोहम्मद को तालिबानियों ने ले जाकर एक पेड़ की डाल से बांध दिया और फिर कुछ देर बाद उनके बेजान पड़े शव की तस्वीरें जारी कर दीं। ये तो नहीं पता है कि उनकी हत्या तालिबान ने कब की, लेकिन पेड़ से बांधकर उनका गला रेता गया था।

अफगानिस्तान (Afghanistan) की स्थानीय रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें उनके घर से निकालकर ले जाया गया था। वे पहले कंधार पुलिस (Kandahar Police)  में काम करते थे और कॉमेडियन के तौर पर अफगानी लोगों को हंसाते रहते थे। उन्होंने तालिबानी लड़ाकों का भी मज़ाक अपने वीडियो में कई बार उड़ाया था। जिसकी सज़ा के तौर पर तालिबान ने ये क्रूर बदला लिया है।

नज़र का ये वीडियो देखकर दुनिया में तमाम लोग सदमे में हैं। नज़र की बेखौफ आंखें और तालिबान की खूंखार सज़ा ने उनकी नींद उड़ा रखी है। वे अपनी ज़िंदगी का आखिरी मज़ाक आतंक और खौफ के साए में करते हैं और फिर इस दुनिया से विदा हो जाते हैं।

पढ़ें :- पीएम मोदी 25 अक्टूबर को सिद्धार्थनगर को देंगे मेडिकल कॉलेज का तोहफा, सीएम योगी ने किया निरीक्षण
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...