1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. आलिया से शादी के बाद रणबीर कपूर एक्स दीपिका पादुकोण के साथ करेंगे ये काम

आलिया से शादी के बाद रणबीर कपूर एक्स दीपिका पादुकोण के साथ करेंगे ये काम

करण जौहर (Karan Johar) के शो कॉफी विद करण (coffee with karan) में आने वाले सेलेब्स कोई ना कोई ऐसा बयान दे ही देते हैं जिसके बाद विवाद खड़ा हो जाता है। कुछ सालों पहले रणबीर कपूर (Ranbir Kapoo) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) एक दूसरे को डेट कर रहे थे।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: करण जौहर (Karan Johar) के शो कॉफी विद करण (coffee with karan) में आने वाले सेलेब्स कोई ना कोई ऐसा बयान दे ही देते हैं जिसके बाद विवाद खड़ा हो जाता है। कुछ सालों पहले रणबीर कपूर (Ranbir Kapoo) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) एक दूसरे को डेट कर रहे थे। दीपिका ने अपनी नेक के पास रणबीर के नाम का एक टैटू भी करवाया था।

पढ़ें :- #BoycottLaalSinghChaddha : फिल्म ट्रोल किए जाने पर करीना कपूर का बड़ा बयान, बोलीं- ये उन लोगों का वर्ग है जो...

जिसे ब्रेकअप के बाद उन्होंने हटा दिया। उसी दौरान दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)  और सोनम कपूर (Sonam Kapoor) कॉफी विद करण (coffee with karan)  में पहुंचीं थीं। करण जौहर ने उसे पूछा कि अगर रणबीर कपूर(Ranbir Kapoo) को कोई ब्रांड प्रमोट करने के लिए दिया जाए, तो आपके अनुसार को क्या होना चाहिए।

इसके जवाब में बिना वक्त गवाए दीपिका (Deepika Padukone)  ने कहा ‘कंडोम’। हालांकि इसके बाद दीपिका ने साफ कहा कि ये सब सिर्फ मजाक में कहा गया है, पर इस बयान से काफी भूचाल आया था।

इसके साथ ही दीपिका ने ये भी का कि रणबीर को एक बॉयफ्रेंड के तौर पर अपनी स्किल्स में सुधार लाना चाहिए। बता दें कि किसी जमाने में सोनम कपूर (Sonam Kapoor) भी रणबीर के काफी करीब मानी जाती थीं। दोनों एक साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

रविवार को एक नए टीज़र में, करण जौहर ने कॉफी विद करण सीजन 7 के प्रीमियर की तारीख का खुलासा किया। वीडियो में रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, सैफ अली खान, करीना कपूर, प्रियंका चोपड़ा सहित पिछले कॉफ़ी विद करण सीजन के अन्य कलाकार थे। निर्देशक ने अपने सेलिब्रिटी चैट शो के आने वाले सीजन को ‘बड़ा और बेहतर’ करार दिया, और कहा कि ये काफी रोमांचक होने वाला है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...