1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. भाई के निधन के बाद Ravi Kishan पर टूटा दुखों का पहाड़, ट्वीट कर बताया- मां को हुई कैंसर की समस्या

भाई के निधन के बाद Ravi Kishan पर टूटा दुखों का पहाड़, ट्वीट कर बताया- मां को हुई कैंसर की समस्या

लोकसभा के संसद सदस्य और भोजपुरी एक्टर रवि किशन (Ravi Kishan) के बड़े भाई के निधन (brother's death) के बाद मानो उन पर दुखों का फाड़ सा टूट पड़ा हो उनकी मुसीबतें कम होने का नाम ही नहीं ले रहीं। दरअसल, अबरवि किशन (Ravi Kishan) की मां कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से जूझ रही है। इस कारण रवि काफी परेशान हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: लोकसभा के संसद सदस्य और भोजपुरी एक्टर रवि किशन (Ravi Kishan) के बड़े भाई के निधन (brother’s death) के बाद मानो उन पर दुखों का फाड़ सा टूट पड़ा हो उनकी मुसीबतें कम होने का नाम ही नहीं ले रहीं। दरअसल, अबरवि किशन (Ravi Kishan) की मां कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से जूझ रही है। इस कारण रवि काफी परेशान हैं।

पढ़ें :- इंडस्ट्री ने खोया दिग्गज सितारा, लेजेंडरी सिंगर वाणी जयराम का हुआ निधन

आपको बता दें, एक्टर की मां का इलाज मुंबई के टाटा कैंसर अस्पताल में चल रहा है। एक्टर ने इस बात की जानकारी देते हुए दर्द बयां किया है।

पढ़ें :- Kiara- Siddharth wedding: कियारा आडवाणी शादी के लिए पहुंची सूर्यगढ़ पैलेस, सिद्धार्थ भी हुए जैसलमेर के लिए रवाना

रवि किशन ने लिखा- ‘पिछले कुछ दिनों से परिवार में अपने प्रियजनो का स्वास्थ्य की समस्याओं से लगातार संघर्ष चल रहा है। वर्तमान में मेरी पूजनीय माता जी कैंसर की बीमारी की चपेट में आ गई है, जिनका इलाज टाटा कैंसर अस्पताल मुंबई में चल रहा है। महादेव कृपा करें, माता जी जल्द स्वस्थ हो…।’ फैंस इस पोस्ट को लाइक कर रहे हैं और एक्टर की मां के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...