1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Akshay Kumar और Prabhas की टक्कर तय, 11 अगस्त हो होगा घमासान

Akshay Kumar और Prabhas की टक्कर तय, 11 अगस्त हो होगा घमासान

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास की फिल्म अगले साल 11 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर टकरायेगी। प्रभास की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'आदिपुरुष' की रिलीज डेट फाइनल हो गई है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास की फिल्म अगले साल 11 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर टकरायेगी। प्रभास की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘आदिपुरुष’ की रिलीज डेट फाइनल हो गई है।

पढ़ें :- Akshay Kumar ने पूरी की फ़िल्म Raksha Bandhan की शूटिंग

आपको बता दें, प्रभास (Prabhas), सैफ अली खान (Saif Ali Khan), कृति सैनन (Kriti Sanon), सनी सिंह (Sunny Singh) जैसे स्टार्स से सजी यह फिल्म अगले साल स्वतंत्रता दिवस वाले वीकेंड में 11 अगस्त के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म रक्षाबंधन भी अगले साल 11 अगस्त के दिन ही रिलीज होगी।

गौरतलब है कि फिल्म ‘आदिपुरुष’ को ‘तान्हाजी’ फेम निर्देशक ओम राउत निर्देशित कर रहे हैं। फिल्म हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम समेत पांच भाषाओं में रिलीज होगी। फिल्म में जहां प्रभास राम का रोल करेंगे तो वहीं लंकापति रावण के किरदार में सैफ अली खान नजर आने वाले हैं। वहीं आनंद एल राय निर्देशित भाई-बहन के रिश्ते को समर्पित फ़िल्म रक्षा बंधन में अक्षय के साथ भूमि पेडनेकर लीड रोल में हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...