1. हिन्दी समाचार
  2. पर्दाफाश
  3. Animal की Success और बेटी राहा को नन्हे-नन्हे पैरों से चलता देख भावुक हुई आलिया

Animal की Success और बेटी राहा को नन्हे-नन्हे पैरों से चलता देख भावुक हुई आलिया

अपनी बेटी के नन्हे नन्हे पैरों से चलता देख आलिया बेहद भावुक हो गई। फोटो को शेयर करते हुए आलिया लिखा है कि हर उस चीज के लिए जो आप ऑन और ऑफ कैमरा हैं।

By प्रिन्सी साहू 
Updated Date

इधर रणवीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म एनिमल (movie animal) शुक्रवार को रिलीज होते ही धमाल मचा रही है उधर उनकी बेटी राहा ने शनिवार को चलना शुरु कर दिया। इसे देख आलिया बेहद भावुक हो गई। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने पति और बेटी को लेकर बेहद भावुक कर देने वाली पोस्ट शेयर की है।

पढ़ें :- Anant and Radhika Wedding: कैटरीना कैफ-विक्की प्री वेडिंग में लगाने पहुंचे चार चांद, ब्लैक जैकेट में नजर आये शहीद

आलिया और रणबीर (Alia and Ranbir) की बेटी राहा ने शनिवार को चला शुरु कर दिया। अपनी बेटी के नन्हे नन्हे पैरों से चलता देख आलिया बेहद भावुक हो गई। फोटो को शेयर करते हुए आलिया लिखा है कि हर उस चीज के लिए जो आप ऑन और ऑफ कैमरा हैं।

धैर्य, शांति और प्यार के लिए जो आप अपने क्राफ्ट को देते हैं। उस शख्स के लिए जो अपनी फैमिली के लिए है। एक कलाकार के तौर पर आपने जो मेहनत की। हमारी बेटी को पहला कदम उठाने में मदद करने के लिए आपने अपनी परफार्मेंस से हमें हैरान कर दिया। मेरे लिटिल एनिमल को बधाई हो ….आलिया इस पोस्ट को देखकर उनके फैंस भी भावुक हुए बिना नहीं रह पाएं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...