1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. कथित टूलकिट मामला: संबित पात्रा ने कांग्रेस को घेरा, कहा-सौम्या वर्मा ने बनाया टूलकिट, राहुल गांधी के साथ है तस्वीर

कथित टूलकिट मामला: संबित पात्रा ने कांग्रेस को घेरा, कहा-सौम्या वर्मा ने बनाया टूलकिट, राहुल गांधी के साथ है तस्वीर

कांग्रेस की ओर से कथित टूलकिट मामले को लेकर देश में सियासत तेज हो गयी है। बीजेपी इसको लेकर कांग्रेस पर हमलावर है। बुधवार को भाजपा ने इस मुद्दे को लेकर एक ​बार फिर कांग्रेस को घेरा है। बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि टूलकिट पर जवाब देने के बदले कांग्रेस पार्टी हम पर पलटवार ​कर रही है और शिकायत दर्ज कराने पर जोर डाल रही है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। कांग्रेस की ओर से कथित टूलकिट मामले को लेकर देश में सियासत तेज हो गयी है। बीजेपी इसको लेकर कांग्रेस पर हमलावर है। बुधवार को भाजपा ने इस मुद्दे को लेकर एक ​बार फिर कांग्रेस को घेरा है। बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि टूलकिट पर जवाब देने के बदले कांग्रेस पार्टी हम पर पलटवार ​कर रही है और शिकायत दर्ज कराने पर जोर डाल रही है।

पढ़ें :- पंजाब में बदलाव के बाद कांग्रेस कई राज्यों में करेगी परिवर्तन, हरियाणा में हुड्डा ने विधायकों की बुलाई बैठक
Jai Ho India App Panchang

संबित पात्रा ने टूलकिट पर नया खुलासा करते हुए कहा कि पार्टी  के लिए टूलकिट सौम्या वर्मा नाम की एक महिला ने तैयार किया और इसी टूलकिट के माध्यम से पार्टी देश में भ्रम फैला रही है। संबित पात्रा का आरोप है कि सौम्या वर्मा ने कांग्रेस के लिए टूलकिट बनाया है और हमारे पास इसे साबित करने के कई सबूत हैं।

संबित पात्रा ने आरोप लगाया कि टूलकिट के माध्यम से पीएम मोदी को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। संबित पात्रा ने एक ट्वीट कर लिखा कि बीते दिन कांग्रेस पूछ रही थी कि टूलकिट का निर्माता कौन है, ऐसे में अब पेपर्स की प्रॉपर्टी चेक कर लीजिए। लेखक – सौम्या वर्मा। अब ये सौम्या वर्मा कौन हैं, सबूत गवाही दे रहे हैं। क्या अब राहुल गांधी और सोनिया गांधी जवाब देंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...