1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. ड्रग्स मामले में आर्यन,अन्नया के साथ साथ इन बड़े सलेब्स के भी नाम आ सकते हैं सामने

ड्रग्स मामले में आर्यन,अन्नया के साथ साथ इन बड़े सलेब्स के भी नाम आ सकते हैं सामने

क्रूज ड्रग्स मामले में शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन को अभी भी जमानत नहीं मिल पाई है। मुंबई के सेशन कोर्ट में कल हुई सुनवाई में भी आर्यन को बेल नहीं मिल पाई। कोर्ट द्वारा अगली सुनवाई की डेट 26 अक्टूबर को दी गई है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। क्रूज ड्रग्स मामले में शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन को अभी भी जमानत नहीं मिल पाई है। मुंबई के सेशन कोर्ट में कल हुई सुनवाई में भी आर्यन को बेल नहीं मिल पाई। कोर्ट द्वारा अगली सुनवाई की डेट 26 अक्टूबर(26 October) को दी गई है। इसके साथ ही आर्यन के फोन की जांच करने पर उनके व्हाट्सअप एप्प चैट से भी कई नाम सामने आ रहे हैं जिनका कनेक्शन ड्रग्स लेने वाले स्टार किड्स में शामिल है।

पढ़ें :- सलमान खान ने किया ऐसा काम, लोग बोले क्यूट हरकत करने में माहिर है ये अभिनेता

उनके इस चैट के आधार पर ही आज एनसीबी की टीम ने बॉलीवुड के अभिनेता चंकी पांडेय की बेटी और बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री अन्नया पांडेय को भी एनसीबी के द्वारा समन भेजा गया है। और उन्हें एनसीबी की दफ्तर दोपहर के दो बजे बुलाया गया है। लेकिन वो अभी तक एनसीबी(NCB) दफ्तर नहीं पहुंची हैं। अन्नया के साथ साथ और भी कई नाम सामने आने की संभावना नजर आ रही है। इस मामले में सिर्फ स्टॉर किड्स(Star Kids) ही नहीं कई बड़े अभिनेता और अभिनेत्रियों के नाम सामने आने की संभावना नजर आ रही है। अब इस मामले में और कितने राज खुलते हैं ये केस के धीरे धीरे आगे बढ़ने पर पता चल पायेगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...