1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. अमेज़ॅन विंटर शॉपिंग स्टोर सेल की घोषणा, उपकरणों पर 60 प्रतिशत तक की छूट

अमेज़ॅन विंटर शॉपिंग स्टोर सेल की घोषणा, उपकरणों पर 60 प्रतिशत तक की छूट

अमेज़न विंटर शॉपिंग स्टोर सेल 11 जनवरी को खत्म होगी। अमेज़ॅन विंटर शॉपिंग स्टोर की बिक्री बजाज और क्रॉम्पटन सहित आकर्षक छूट के साथ विभिन्न ब्रांडों के वॉटर हीटर प्रदान करती है।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

अमेज़न विंटर शॉपिंग स्टोर सेल की घोषणा कर दी गई है। सर्दियों के लिए तैयार उपकरण जैसे गीजर, रूम हीटर और इलेक्ट्रिक केतली 60 प्रतिशत तक की छूट के साथ उपलब्ध होंगे। 11 जनवरी तक चलने वाली इस सेल में ग्राहक कंबल, रजाई, रेक्लाइनर, कम्फर्ट, बेड, कुकवेयर और डिनरवेयर रियायती कीमतों पर खरीद सकेंगे।

पढ़ें :- भारत में 5G सर्विसेज की शुरुआत, 5G सर्विस अब कुल 236 शहरों में उपलब्ध

Amazon OneCard क्रेडिट कार्ड (FPL Technologies Private Limited और उसके सहयोगी बैंकों द्वारा जारी) लेनदेन पर 10 प्रतिशत की तत्काल छूट भी दे रहा है। यहां वॉटर हीटर, स्मार्ट प्लग के साथ-साथ कैसरोल और फ्लास्क जैसे उपकरणों पर कुछ ऑफ़र दिए गए हैं।

अमेज़ॅन विंटर शॉपिंग स्टोर की बिक्री बजाज और क्रॉम्पटन सहित आकर्षक छूट के साथ विभिन्न ब्रांडों के वॉटर हीटर प्रदान करती है। ग्राहक बजाज न्यू शक्ति नियो 15L वॉटर हीटर को रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं । 5,899 (मूल कीमत: 10,450 रुपये)। Crompton Amica 15L वॉटर हीटर की कीमत । सेल के दौरान 6,599 (मूल कीमत: 11,500 रुपये)। रूम हीटर पर भी सौदे हैं। मोर्फी रिचर्ड्स ओएफआर 09 2000-वाट तेल से भरा रेडिएटर रुपये की कीमत पर उपलब्ध है । 7,330 रुपये की छूट के बाद। 4,469. आप बजाज, ओर्पैट और हैवेल्स से भी हीटर खरीद सकते हैं।

सेल के दौरान Amazon स्मार्ट प्लग जैसे डिवाइसेज पर भी डिस्काउंट ऑफर कर रहा है। विप्रो 16ए वाई-फाई स्मार्ट प्लग एनर्जी मॉनिटरिंग के साथ रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है । 999 अमेज़न विंटर शॉपिंग स्टोर सेल के दौरान।

इसके अलावा, अमेज़ॅन विंटर शॉपिंग स्टोर में केयरव्यू एंटी-पॉल्यूशन एन 95 रीयूजेबल फेस मास्क , सोलिमो माइक्रोफाइबर रिवर्सिबल कम्फ़र्टर , मिल्टन थर्मोस्टील फ्लिप लिड फ्लास्क और आपके होम जिम में जोड़ने के लिए कई आइटम भी हैं। आप अपने वाहनों को साफ करने के लिए अपनी कारों के लिए फॉग लाइट, एयर प्यूरीफायर और माइक्रोफाइबर क्लॉथ भी खरीद सकते हैं।

पढ़ें :- मंदी का असर! अब इस दिग्गज कंपनी ने शुरू की कर्मचारियों की छटनी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...