1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. America News : यूनिवर्सिटी ऑफ वर्जीनिया में मास शूटिंग, अब तक 3 लोगों की मौत

America News : यूनिवर्सिटी ऑफ वर्जीनिया में मास शूटिंग, अब तक 3 लोगों की मौत

अमेरिका (America) की यूनिवर्सिटी ऑफ वर्जीनिया (University of Virginia) में ताबड़तोड़ फायरिंग से तीन लोगों की मौत हो गई है। इस हमले अब तक दो लोग घायल भी बताए जा रहे हैं। अभी तक हमलावर पकड़ा नहीं गया है और उसकी तलाश जारी है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। अमेरिका (America) की यूनिवर्सिटी ऑफ वर्जीनिया (University of Virginia) में ताबड़तोड़ फायरिंग से तीन लोगों की मौत हो गई है। इस हमले अब तक दो लोग घायल भी बताए जा रहे हैं। अभी तक हमलावर पकड़ा नहीं गया है और उसकी तलाश जारी है।

पढ़ें :- सीएम योगी बोले-कभी सफल नहीं होगी अवैध धर्मांतरण वालों की मंशा, जाग चुका है देश

बताया जा रहा है कि रविवार को यूनिवर्सिटी ऑफ वर्जीनिया (University of Virginia)  में अचानक से एक शख्स ने फायरिंग शुरू कर दी। उस फायरिंग में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी ने ऐसा क्यों किया, उसकी किसी से क्या दुश्मनी थी, अभी तक कोई इनपुट सामने नहीं आया है। लेकिन अमेरिका में ये कोई पहली बार नहीं है। जब मास शूटिंग (Mass shooting) की वजह से कई लोगों ने अपनी जान गंवाई हो।

कई मौकों पर अमेरिका (America)  में इसी तरह कई लोगों ने अपनी जान गंवाई है। पुलिस को जो जानकारी मिली है, उसके मुताबिक आरोपी शख्स यूवीए फुटबाल टीम का पूर्व प्लेयर है। उसी ने रविवार को अचानक से फायरिंग शुरू कर दी थी। हमला करने के बाद वो मौके से फरार हो गया। पुलिस ने उसकी एक तस्वीर जारी कर दी है, सभी से अपील की गई है कि कोई भी जानकारी मिलते ही तुरंत 911 पर सूचित किया जाए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...