1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. एम्पीयर इलेक्ट्रिक (Ampere Electric) ने 500 से अधिक टच पॉइंट्स के साथ भारत के Footprint का विस्तार किया

एम्पीयर इलेक्ट्रिक (Ampere Electric) ने 500 से अधिक टच पॉइंट्स के साथ भारत के Footprint का विस्तार किया

कंपनी ने अप्रैल 2021 से 20 नए डीलरों पर हस्ताक्षर किए हैं, और अब देश भर में इसके 500 से अधिक ग्राहक टच पॉइंट्स हैं।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

ग्रीव्स कॉटन लिमिटेड की पूर्ण स्वामित्व वाली मोबिलिटी सहायक (Ampere Electric) एम्पीयर इलेक्ट्रिक ने देश भर में 500 से अधिक ग्राहक टच पॉइंट स्थापित किए हैं। वर्तमान में, एम्पीयर इलेक्ट्रिक(Ampere Electric) इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों में 350 डीलरशिप और ईएलई ई-रिक्शा सेगमेंट से 165 डीलरशिप प्रदान करता है, जिसका श्रेय कंपनी अपने इलेक्ट्रिक वाहनों के खुदरा, संस्थागत और बेड़े उपयोग दोनों में तेजी से बढ़ते ग्राहक आधार को देती है।

पढ़ें :- Porsche Taycan ने बनाया सबसे कम क्रॉस-कंट्री चार्जिंग टाइम का विश्व रिकॉर्ड

कंपनी के अनुसार, एम्पीयर इलेक्ट्रिक(Ampere Electric) ने इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स के साथ लाइफस्टाइल सेगमेंट और इलेक्ट्रिक थ्री-व्हीलर्स के साथ आजीविका सेगमेंट में ग्राहकों से महत्वपूर्ण खींचतान देखी है। विकास पर बोलते हुए, एम्पीयर इलेक्ट्रिक ने कहा, विस्तार के साथ, बेहतर ऑनलाइन और ऑफलाइन ग्राहक अनुभव, फाइनेंसिंग टाई-अप की मेजबानी, और ग्राहक अनुकूल योजनाएं , हम देश भर में ई-स्कूटर खरीदारों, बी2बी खरीदारों और चैनल निवेशकों के बीच खुशी से मजबूत आश्वासन और मन की शांति का निर्माण कर रहे हैं। हम अपने हितधारकों के लिए पूर्ण जीवनचक्र समर्थन डिजाइन और वितरित करना जारी रखेंगे।

कंपनी के एक बयान के अनुसार, FAME-II संशोधनों के बाद विभिन्न राज्य सब्सिडी के कारण एम्पीयर इलेक्ट्रिक (Ampere Electric) स्कूटर अधिक किफायती हो गए हैं, और आकर्षक कम लागत वाले अनुकूलित वित्तपोषण विकल्पों के साथ आते हैं। ये स्कूटर लंबी दूरी प्रति चार्ज, हल्के पोर्टेबल लिथियम-आयन बैटरी, बेहतर सवारी आराम, कम चलने वाली लागत और कई अतिरिक्त उन्नत सुविधाओं के साथ आते हैं।

एम्पीयर इलेक्ट्रिक के पास वर्तमान में 75,000 ग्राहकों का एक मजबूत ग्राहक आधार है और ग्रीव्स के व्यापक ईवी इकोसिस्टम समर्थन द्वारा समर्थित है। कंपनी का कहना है कि यह इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर सेगमेंट में भारत में सबसे तेजी से बढ़ने वाला ब्रांड है और इसकी मौजूदगी बी2सी और बी2बी दोनों सेगमेंट में है।

पढ़ें :- जनवरी 2022 में लॉन्च हुए सभी दोपहिया वाहन
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...