1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. दुनियाभर की सुंदरियों को पीछे छोड़ते हुए मेक्सिको की एंड्रिया मेजा ने बनी मिस यूनिवर्स

दुनियाभर की सुंदरियों को पीछे छोड़ते हुए मेक्सिको की एंड्रिया मेजा ने बनी मिस यूनिवर्स

दुनियाभर की सुंदरियों को पीछे छोड़ते हुए मेक्सिको की एंड्रिया मेजा ने साल 2021 का मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम कर लिया है। वहीं मिस इंडिया एडलाइन कैस्टेलिनो इस मिस यूनिवर्स के ताज से बस कुछ कदम ही दूर रह गईं। बता दें कि, एडलाइन कैस्टेलिनों के नहीं जीतने के कारण भारतीय फैंस में निराशा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Andrea Meza Of Mexico Became Miss Universe Leaving Behind The Beauties Of The World

मुंबई। दुनियाभर की सुंदरियों को पीछे छोड़ते हुए मेक्सिको की एंड्रिया मेजा ने साल 2021 का मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम कर लिया है। वहीं मिस इंडिया एडलाइन कैस्टेलिनो इस मिस यूनिवर्स के ताज से बस कुछ कदम ही दूर रह गईं। बता दें कि, एडलाइन कैस्टेलिनों के नहीं जीतने के कारण भारतीय फैंस में निराशा है।

पढ़ें :- भारत की कोरोना वैक्सीन के उपयोग की मेक्सिको ने दी हरी झंडी

उन्हें उम्मीद थी कि इस बार भारत को मिस यूनिवर्स का खिताब जरूर मिलेगा। लेकिन, एडलाइन कैस्टेलिनो थर्ड रनरअप रहीं। एंड्रिया मेज़ा ने दुनियाभर की 73 केंडिडेट्स को हराते हुए 69वें मिस यूनिवर्स का ताज अपने नाम कर लिया। बता दें कि, अंतिम दो प्रतियोगी में ब्राजील की जूलिया गामा और मिस मैक्सिको एंड्रिया रही थीं।

एंड्रिया को पूर्व मिस यूनिवर्स जोजीबिनी तुंजी ने मिस यूनिवर्स का ताज पहनाया। वहीं भारत की तरफ से ताज की दावेदारी कर रही 22 वर्षीय एडलिन कास्टलिनो टॉप 5 में अपनी जगह बना पाईं।

वो इस रेस से बाहर हो गईं और इसी के साथ भारत की एडलिन कास्टलिनो का मिस यूनिवर्स का ताज पाने का सपना टूट गया। इस समारोह का ग्रैंड फिनाले फ्लोरिडा के सेमिनोल हार्ड रॉक होटल एंड कसीनो में आयोजित किया गया।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X