1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. चमकीली सिल्वर सेक्विन ड्रेस में अनेरी वजानी ने बिखेरा अपना जलवा

चमकीली सिल्वर सेक्विन ड्रेस में अनेरी वजानी ने बिखेरा अपना जलवा

सीक्विन ड्रेस कैरी करना आसान नहीं है, लेकिन ऐक्ट्रेस अनेरी वाजानी ने इसे आसानी से कैरी कर लिया। उन्होंने इसमें पूरी तरह से कमाल कर दिया और हमें इस विषय पर सिखाया। अभिनेत्री अपनी चांदी की पोशाक में हीरे की तरह चमक रही थीं जिसने हर किसी का ध्यान आकर्षित किया। अनेरी हमेशा सुंदर कपड़े पहनने वाली रही हैं, लेकिन यह चमकदार, सेक्विन पोशाक थी जिसने सभी को ध्यान देने के लिए मजबूर किया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

मुंबई। सीक्विन ड्रेस कैरी करना आसान नहीं है, लेकिन ऐक्ट्रेस अनेरी वाजानी ने इसे आसानी से कैरी कर लिया। उन्होंने इसमें पूरी तरह से कमाल कर दिया और हमें इस विषय पर सिखाया। अभिनेत्री अपनी चांदी की पोशाक में हीरे की तरह चमक रही थीं जिसने हर किसी का ध्यान आकर्षित किया। अनेरी हमेशा सुंदर कपड़े पहनने वाली रही हैं, लेकिन यह चमकदार, सेक्विन पोशाक थी जिसने सभी को ध्यान देने के लिए मजबूर किया।

पढ़ें :- Rail Coach Factory recruitment: अपरेंटिस 550 पदों पर निकली भर्ती, ऐसे करें जल्द अप्लाई

उनका संमोहक और जादुई लुक रात की थीम को ध्यान में रखते हुए था, जहां कई लोगों ने उज्जवल चमकीले कपड़े पहनना चुना। नए साल की पूर्व संध्या तब होती है जब पूरा शहर रोशनी, आतिशबाजी, संगीत, अच्छे भोजन और लिप-स्मैकिंग वाइन में नहाता है। ड्रेस कोड लगभग हमेशा बोल्ड होता है और उत्सव शानदार दिखने के लिए कहता है।

बॉलीवुड अभिनेत्रियां हमेशा अपने परिधान विकल्पों के साथ हमारा मार्गदर्शन करती हैं और वे कभी निराश नहीं करती। ये स्टनर न केवल हमें नए रुझानों से परिचित कराती हैं बल्कि हमें यह भी सिखाती हैं कि सदाबहार शैलियों को कैसे बेहतरीन तरीके से अपनाया जाए। साथ ही सदाबहार स्टाइल की बात करें तो क्लासिक ड्रेसेस कभी भी फैशन से बाहर नहीं हो सकतीं। अनेरी का ड्रेसिंग सेंस हमेशा बाकियों से ऊपर रहा है और इस बार उन्होंने वास्तव में अपनी मंत्रमुग्ध कर देने वाली तस्वीरों के साथ ऐसा ही किया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...