1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. Apple का HomePod Mini अब भारत में सभी नए रंगों में उपलब्ध कीमत, उपलब्धता, विशिष्टताओं की जांच करें

Apple का HomePod Mini अब भारत में सभी नए रंगों में उपलब्ध कीमत, उपलब्धता, विशिष्टताओं की जांच करें

Apple ने HomePod मिनी में तीन नए रंग - पीला, नारंगी और नीला - जोड़ा है। आप इसे व्हाइट और स्पेस ग्रे कलर वेरिएंट में भी खरीद सकते हैं, जिन्हें पिछले साल पेश किया गया था।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

एपल का स्मार्ट स्पीकर- होमपॉड मिनी- आज 24 नवंबर से भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध हो गया है। हाल ही में लॉन्च किए गए स्पीकर एपल के आधिकारिक ऑनलाइन स्टोर पर 9,900 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध हैं। होमपॉड मिनी स्पीकर तीन नए रंगों में आता है, मानक सफेद और काले विकल्पों के ऊपर जो उपयोगकर्ताओं के पास अक्टूबर से पहले थे। प्रौद्योगिकी कंपनी ने पिछले महीने Apple Unleashed इवेंट के दौरान 14-इंच और 16-इंच MacBook Pro लैपटॉप के साथ इसकी लॉन्चिंग की घोषणा की थी।

पढ़ें :- Tecno Pova 4 launch: Tecno Pova 4 हुआ लॉन्च, कम कीमत में सारे फीचर्स

HomePod मिनी रंग विकल्प

Apple ने HomePod मिनी में तीन नए रंग – पीला, नारंगी और नीला – जोड़ा है। आप इसे व्हाइट और स्पेस ग्रे कलर वेरिएंट में भी खरीद सकते हैं, जिन्हें पिछले साल पेश किया गया था।

होमपॉड मिनी: कीमतें, उपलब्धता

ऐप्पल होमपॉड मिनी के नए रंगों की कीमत डिफ़ॉल्ट रंग विकल्पों के समान ही 9,900 रुपये है। खरीदार अपने होमपॉड मिनी स्पीकर के लिए मासिक 1,165 रुपये का भुगतान करने के लिए ईएमआई विकल्प का लाभ उठा सकते हैं। होमपॉड मिनी ऑस्ट्रेलिया, ऑस्ट्रिया, कनाडा, चीन, फ्रांस, जर्मनी, हांगकांग, भारत, आयरलैंड, इटली, जापान, मैक्सिको, न्यूजीलैंड, स्पेन, ताइवान, यूके और यूएस में उपलब्ध है।

पढ़ें :- Pebble Frost Smartwatch: देखें यह तगड़े फीचर्स की किफायती स्मार्टवॉच , कंपनी ने दिए है शानदार फीचर्स

होमपॉड मिनी: कैसे खरीदें

यूजर्स इन्हें एपल के आधिकारिक ऑनलाइन स्टोर से खरीद सकते हैं।

होमपॉड मिनी: विशेषताएं और विनिर्देश

होमपॉड मिनी सिरी के लिए कई भाषाओं का समर्थन करता है। आप सिरी को हिंदी, तेलुगु, कन्नड़, तमिल, बंगाली, मराठी, पंजाबी, मलयालम या गुजराती के साथ मिश्रित अंग्रेजी का उपयोग करके किसी को कॉल करने, दिशा-निर्देश प्राप्त करने, संगीत चलाने या मौसम की जांच करने के लिए कह सकते हैं। उपयोगकर्ता होमपॉड मिनी पर गाना जैसे लोकप्रिय संगीत मंच से भी संगीत स्ट्रीम कर सकते हैं।

इसके अलावा, ऐप्पल होमपॉड मिनी आईफोन एसई, आईफोन 6एस या बाद के संस्करण, या आईओएस 15 चलाने वाले आईपॉड टच  के साथ संगत है iPad Pro, iPad (5वीं पीढ़ी या बाद का), iPad Air 2 या बाद का संस्करण; या iPad मिनी 4 या बाद में चलने वाला iPadOS 15. यह विस्तृत ध्वनिक अनुभव प्रदान करने के लिए कम्प्यूटेशनल ऑडियो का उपयोग करता है। स्मार्ट स्पीकर Apple S5 चिप द्वारा संचालित है और संगीत की अनूठी विशेषताओं का विश्लेषण करने के लिए उन्नत सॉफ्टवेयर चलाता है।

पढ़ें :- Vivo Y02: लॉन्च हुआ 5000mAh बैटरी वाला सस्ता फोन, देखिए कीमत और फीचर्स

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...