1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. Asia Cup 2022: फिर होगी भारत और पाकिस्तान के बीच कल भिड़ंत, पहले मैच में टीम इंडिया ने चटाई थी धूल

Asia Cup 2022: फिर होगी भारत और पाकिस्तान के बीच कल भिड़ंत, पहले मैच में टीम इंडिया ने चटाई थी धूल

एशिया कप 2022 में एक बार फिर भारत और पाकिस्तान के बीच भिड़ंत होगी। हॉन्ग कॉन्ग को हराकर पाकिस्तान सुपर फोर चरण में अपनी जगह बना ली है। ऐसे में अब रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच एक बार फिर भिड़ंत होगी। इससे पहले दोनों टीमों के बीच 28 अगस्त को भिड़ंत हुई थी, जिसमें भारत ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हरा दिया था।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Asia Cup 2022:  एशिया कप 2022 में एक बार फिर भारत और पाकिस्तान के बीच भिड़ंत होगी। हॉन्ग कॉन्ग को हराकर पाकिस्तान सुपर फोर चरण में अपनी जगह बना ली है। ऐसे में अब रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच एक बार फिर भिड़ंत होगी। इससे पहले दोनों टीमों के बीच 28 अगस्त को भिड़ंत हुई थी, जिसमें भारत ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हरा दिया था।

पढ़ें :- Asia Cup Final LIVE : पाकिस्तान ने टॉस जीतकर बॉलिंग का फैसला, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग 11

बता दें कि, शुक्रवार को पाकिस्तान और हॉन्ग कॉन्ग के बीच भिड़ंत हुई। पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 194 रन बनाया। वहीं , इस लक्ष्य का पीछा करते हुए हॉन्ग कॉन्ग की टीम महज 38 रन पर ही सिमट गई। पाकिस्तान ग्रुप ए से दूसरे स्थान पर रहकर सुपर फोर में पहुंचा। टी20 प्रारूप में यह पाकिस्तान की सबसे बड़ी जीत है। अब उसका सामना ग्रुप ए की शीर्ष टीम भारत से रविवार को होगा।

भारत के हाथ फिर हारेगा पाकिस्तान
बता दें कि, भारत और पाकिस्तान के बीच एक बार फिर भिड़ंत होगी। इसको लेकर दोनों टीमों के समर्थकों में एक बार फिर उत्सुकता बढ़ गई है। इस मैच का समर्थक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं, भारत एक बार फिर पाकिस्तान को धूल चटाने के लिए ग्राउंड में उतरेगा।

 

पढ़ें :- Asia Cup Final 2022: श्रीलंका के लेगस्पिनर वानिंदु हसरंगा पाकिस्तान के लिए बन सकते हैं बड़ा खतरा
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...