1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. BCCI Meeting: रोहित-कोहली और हार्दिक समेत ये खिलाड़ी हो सकते हैं IPL 2023 से दूर, जानिए कारण

BCCI Meeting: रोहित-कोहली और हार्दिक समेत ये खिलाड़ी हो सकते हैं IPL 2023 से दूर, जानिए कारण

टी20 विश्व कप में मिली हार और आगामी वनडे विश्व कप को लेकर बीसीसीआई ने तैयारियां तेज कर दी हैं। इसको लेकर आज एक अहम मीटिंग बुलाई गई। इस मीटिंग में कई बड़े फैसले लिए गए। इस मीटिंग में टीम के कप्तान रोहित शर्मा, कोच राहुल द्रविड़, बीसीसीआई अध्यक्ष रोजर बिन्नी, सचिव जय शाह, पूर्व चयन समिति के अध्यक्ष चेतन शर्मा और एनसीए प्रमुख वीवीएस लक्ष्मण शामिल रहे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

BCCI Meeting: टी20 विश्व कप में मिली हार और आगामी वनडे विश्व कप को लेकर बीसीसीआई ने तैयारियां तेज कर दी हैं। इसको लेकर आज एक अहम मीटिंग बुलाई गई। इस मीटिंग में कई बड़े फैसले लिए गए। इस मीटिंग में टीम के कप्तान रोहित शर्मा, कोच राहुल द्रविड़, बीसीसीआई अध्यक्ष रोजर बिन्नी, सचिव जय शाह, पूर्व चयन समिति के अध्यक्ष चेतन शर्मा और एनसीए प्रमुख वीवीएस लक्ष्मण शामिल रहे।

पढ़ें :- Forbes Billionaires Index : गौतम अडानी एक हफ्ते में नंबर दो से 16वें पर पहुंचे, हिंडनबर्ग रिपोर्ट की सुनामी जारी

इस बैठक में अक्टूबर में होने वाले वनडे विश्व कप को लेकर चर्चाएं हुईं। इसके साथ ही रणनीति भी बनाई गई। इस रणनीति में विश्व कप को ध्यान में रखते हुए आईपीएल 2023 से कुछ बड़े और अहम खिलाड़ियों को आराम देने पर भी विचार किया गया। बताया जा रहा है कि इसमें रोहित शर्मा, विराट कोहली और हार्दिक पांड्या के नाम पर विचार किया गया। कहा जा रहा है कि आईपीएल 2023 में इन खिलाड़ियों को आराम दिया जा सकता है।

इसके साथ ही बार—बार खिलाड़ियों के चोटिल होने के मुद्दे पर भी बात हुई। दरअसल, बीते काफी दिनों से भारत के​ दिग्गज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, दीपक चाहर और रविंद्र जडेजा चोटिल चल रहे हैं।

 

पढ़ें :- Budget 2023: सीएम योगी बोले-बजट से UP की जनता लाभान्वित होने जा रही
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...