1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. Siddhant Veer Suryavanshi से पहले सिद्धार्थ- राजू समेत कई स्टार को निगल गया हैवी वर्कआउट

Siddhant Veer Suryavanshi से पहले सिद्धार्थ- राजू समेत कई स्टार को निगल गया हैवी वर्कआउट

टीवी जगत से एक बुरी खबर सामने आ रही है. इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी (Siddhaanth Vir Surryavansh) का 46 साल की उम्र में निधन हो गया है, जिससे उनके फैंस में शोक की लहर दौड़ पड़ी है. 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

  Siddhaanth Vir Surryavansh Died: टीवी जगत से एक बुरी खबर सामने आ रही है. इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी (Siddhaanth Vir Surryavansh) का 46 साल की उम्र में निधन हो गया है, जिससे उनके फैंस में शोक की लहर दौड़ पड़ी है.

पढ़ें :- Tarak Ratna Health Update: तेलुगू एक्टर की हालत अब भी गंभीर, डॉ ने जारी किया अपडेट

जानकारी के मुताबिक उन्हें जिम करने के दौरान हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उन्हें आनन- फानन में अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां डॉक्टर्स ने इलाज के दौरान उन्हें मृत घोषित कर दिया. आपको बता दें, अब तक कई स्टार्स का हैवी वर्क आउट के चलते दुनिया को अलविदा कह चुके है. लेकिन अगर कारण की बात करें तो बस एक जिम में अटैक या जिम में के बाद अटैक आइये जानतें हैं ऐसे स्टार्स के बारे में जानिए जिनका निधन हार्ट अटैक से हुआ…

पुनीत राजकुमार 

29 अक्टूबर 2021 को कन्नड़ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार (Puneeth Rajkumar) का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। इस निधन से पूरी सिनेमा इंडस्ट्री हिल गई और हर कोई शॉक्ड हो गया। पुनीत को जिम करते वक्त हार्ट अटैक आया था।

सिद्धार्थ शुक्ला

पढ़ें :- Shehzada Promotion पर ऐसी Dress में दिखी Kriti Sanon, कि ट्रोलर्स बोले- अगली उर्फी

2 सितंबर 2021 को एक्टर, मॉडल और बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का हार्ट अटैक से निधन हो गया था। वे महज 40 साल के थे और इतनी कम उम्र में उनके निधन ने हर किसी को सन्न कर दिया था। फैंस तो अब तक उनके निधन पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं।

राजू श्रीवास्तवा

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट के दौरान दिल का दौरा पड़ा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वह ट्रेडमिल पर कसरत कर रहे थे तभी उन्हें सीने में दर्द हुआ और वे गिर पड़े. राजू श्रीवास्तव बीते 41 दिनों से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती थे. 58 साल की उम्र में राजू श्रीवास्तव ने बुधवार को करीब सवा दस बजे अपनी आखिरी सांस ली.

दीपेश भान

कॉमेडियन व अभिनेता मलखान उर्फ दीपेश भान फिटनेस को लेकर काफी सजग रहते हैं। ऐसे में वह हेल्दी लाइफस्टाइल फॉलो करते हैं। अब क्रिकेट खेलने के दौरान ही वह अचानक से नीचे गिर पड़े। आनन-फानन में उनको अस्पताल ले जाया गया। जहां बाद 23 जुलाई को उनकी मौत हो गई।

पढ़ें :- Black Suit में Sapna Choudhary ने शेयर की बेहद खूबसूरत तस्वीरें, आपने देखी क्या ?

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...