1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. हिमाचल प्रदेश में आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका ,अनूप केसरी समेत दो अन्य नेताओं ने थामा भाजपा का दामन

हिमाचल प्रदेश में आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका ,अनूप केसरी समेत दो अन्य नेताओं ने थामा भाजपा का दामन

हिमाचल प्रदेश में आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका लगा है।  राज्य इकाई के प्रमुख अनूप केसरी ने दो अन्य पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा का दामन थाम लिया है। हिमाचल प्रदेश में अनूप केसरी समेत 'आप' के अन्य नेता सतीश ठाकुर और इकबाल सिंह ने शनिवार को दिल्ली आकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का दामन थाम लिया।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। हिमाचल प्रदेश में आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका लगा है।  राज्य इकाई के प्रमुख अनूप केसरी ने दो अन्य पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा का दामन थाम लिया है। हिमाचल प्रदेश में अनूप केसरी समेत ‘आप’ के अन्य नेता सतीश ठाकुर और इकबाल सिंह ने शनिवार को दिल्ली आकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का दामन थाम लिया। जिससे आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका लगा है। बता दें कि इन सभी नेताओं ने केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

पढ़ें :- Money Laundering Case: राहुल गांधी के करीबी से ईडी ने की पूछताछ, जानिए क्या है पूरा मामला

वहीं, इसको लेकर ​आम आदमी पार्टी के प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है कि, ये लोग मुझसे नहीं, जनता से डरते हैं। भाजपा वालों, अगर ईमानदारी से जनता के लिए काम किया होता तो इतना ख़ौफ़ ना होता, CM बदलने की नौबत ना आती, दूसरी पार्टियों के दागियों के पांव पड़ने की ज़रूरत ना पड़ती। AAP पर लोगों को भरोसा है। AAP HP को एक कट्टर ईमानदार और देशभक्त सरकार देगी।

इसके साथ ही आप नेता और दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, BJP के शीर्ष नेतृत्व को केजरीवाल जी का ज़बर्दस्त ख़ौफ़…। BJP के अध्यक्ष नड्डा और होने वाले नए CM चेहरा अनुराग ठाकुर दौड़ कर HP पहुंचे और रात 12बजे AAP के एक पदाधिकारी को शामिल करवाया। महिलाओ के ख़िलाफ़ गंदी हरकत के आरोप में AAP इसे आज निकालने वाली थी। ऐसे लोगो की जगह BJP मे ही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...