1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. इंडस्ट्री को फिर लगा बड़ा झटका, फेमस फिल्म मेकर का 83 साल में हुआ निधन

इंडस्ट्री को फिर लगा बड़ा झटका, फेमस फिल्म मेकर का 83 साल में हुआ निधन

फेमस फिल्म मेकर ततिनेनी रामा राव (T Rama Rao) ने दुनिया को अलविदा कह दिया। बढ़ती उम्र और लंबी बीमारी के कारण 83 साल की आयु में टी रामा राव (T Rama Rao) का निधन हो गया। सिनेमा जगत को एक बड़ा झटका लगा है। जाने-माने डायरेक्टर और प्रोड्यूसर ततिनेनी रामा राव (T Rama Rao) इस दुनिया से मुँह फेर चुके है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

T Rama Rao passed away: फेमस फिल्म मेकर ततिनेनी रामा राव (T Rama Rao) ने दुनिया को अलविदा कह दिया। बढ़ती उम्र और लंबी बीमारी के कारण 83 साल की आयु में टी रामा राव (T Rama Rao) का निधन हो गया। सिनेमा जगत को एक बड़ा झटका लगा है। जाने-माने डायरेक्टर और प्रोड्यूसर ततिनेनी रामा राव (T Rama Rao) इस दुनिया से मुँह फेर चुके है।

पढ़ें :- देशी अवतार में Esha Gupta ने शेयर किया कातिलाना अंदाज, देख फैन्स ने नहीं झपकी पलकें

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने 20 अप्रैल 2022 को अपनी जिंदगी की अंतिम सांस ली है। टी रामा राव 83 वर्ष के थे और लंबे वक़्त से बीमार चल रहे थे और उन्हें इस बीमारी के चलते हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था। वहीं, इलाज के बीच उनका देहांत हो गया। रामा राव के निधन की पुष्टि उनके परिवारवालों ने एक स्टेटमेंट जारी करते हुए कर दिया है।

परिवार ने दी जानकारी

 

ततिनेनी रामा राव (T Rama Rao) के निधन की पुष्टि करते हुए परिवार ने कहा है कि उन्हें आखिरी अलविदा आज यानी 20 अप्रैल की शाम को दिया जाने वाला है। रामा राव की अंतिम यात्रा का आयोजन चेन्नई में किया जाने वाला है। रामा राव के निधन की खबर इंडस्ट्री और फैंस के साथ-साथ उनसे जुड़े लोगों के लिए बड़ा झटका दे दी है। वो अपने पीछे पत्नी ततिनेनी जयाश्री और 3 बच्चों- चामुंडेश्वरी, नारा सुशीला और अजय को छोड़ गए हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...