HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. बिहार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ‘दिल्ली सरकार’ अरविंद केजरीवाल से की मुलाकात

बिहार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ‘दिल्ली सरकार’ अरविंद केजरीवाल से की मुलाकात

बिहार सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने रविवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री (Chief Minister) अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) से मुलाकात की।

By प्रिन्सी साहू 
Updated Date

बिहार सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने रविवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री (Chief Minister) अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) से मुलाकात की। नीतीश कुमार कर्नाटक मुख्यमंत्री शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने पहुंचे थे।

पढ़ें :- आप सांसद संजय सिंह,बोले- एलजी के तरफ से लिखा गया पत्र अरविंद केजरीवाल को जान से मारने की साजिश का एक हिस्सा

जहां से वो पहले से ही निर्धारित कार्यक्रम के तहत सीधा दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) से मिलने पहुंचे। नीतीश कुमार (Nitish Kumar)  विपक्षी एकता लेकर लगातार विपक्ष के नेताओं से मुलाकात कर रहे है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar)  कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के शपथ ग्रहण में शामिल होने के बाद शनिवार को बेंगलुरु से दिल्ली पहुंचे हैं। चर्चा है कि विपक्षी एकजुटता को लेकर नीतीश कुमार आज दिल्ली में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और अन्य वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक करेंगे।

वहीं अभी कुछ दिन पहले सीएम केजरीवाल (Arvind Kejriwal) झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मुलाकात की थी। वहीं इस मुलाकात की तस्वीर सीएम केजरीवाल ने खुद शेयर की थी। इसके साथ ही उन्होंने लिखा था कि, ”देश के विभिन्न मुद्दों पर हमारे बीच सार्थक बातचीत हुई।

वहीं झारखंड मुक्ति मोर्चा के नेता हेमंत सोरेन ने कहा था कि मुलाकात के दौरान झारखंड और दिल्ली से जुड़े विकास के विभिन्न मुद्दों पर बात हुई। दरअसल, लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर भी विपक्षी एकजुटता की कोशिश हो रही है। एक तरफ नीतीश कुमार (Nitish Kumar)  दिल्ली के दौरे पर अखिलेश यादव सहित कई विपक्षी नेताओं से मिल चुके हैं।

पढ़ें :- भगवंत मान ने दिया नया नारा 'बदलेंगे हरियाणा का हाल, लाएंगे केजरीवाल' ,आप अकेले लड़ेगी विधानसभा चुनाव

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...