1. हिन्दी समाचार
  2. राजनीति
  3. राकेश टिकैत पर बीजेपी MLA का विवादित बयान- 2000 रुपए में कही भी चले जाते हैं

राकेश टिकैत पर बीजेपी MLA का विवादित बयान- 2000 रुपए में कही भी चले जाते हैं

By Manali Rastogi 
Updated Date

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी के विधायक नंद किशोर गुर्जर ने किसान नेता राकेश टिकैत पर व्यक्तिगत हमला करते हुए विवादित बयान दिया है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि टिकट महज 2000 रुपये के लिए कहीं भी चले जाते हैं। साथ ही, गुर्जर ने हाल ही में सभी आरोपों को नकारते हुए ये भी कहा कि किसा यूनियन में नेता से पहले सब ‘बड़े किसान’ हैं। इनके पास क्यादा जमीनें भी हैं।

पढ़ें :- अखिलेश यादव निशाना, कहा-भाजपा राज में जनता को 5G पहले से ही मिल रही, गरीबी, घोटाला, घपला, और घालमेल

मालूम हो, विधायक नंद किशोर गुर्जर और उनके समर्थकों पर राकेश टिकैत ने आरोप लगाया था कि वो किसानों को प्रदर्शन स्थल से जबरन हटा रहे हैं और उन्हें धमकी भी दे रहे हैं। वहीं, गुर्जर का कहना है कि वो भी किसान हैं, लेकिन टिकैत उनसे बड़े किसान नहीं हैं। उन्होंने ये भी कहा कि टिकैत के पास उनके जितनी जमीन भी नहीं है। ऐसे में टिकैत को माफी मांग लेनी चाहिए। अपनी बात को जारी रखते हुए नंद किशोर गुर्जर ने ये भी कहा कि देश के किसानों को राकेश टिकैत बांट नहीं सकते हैं। इसे इतिहास याद रखेगा।

पढ़ें :- स्वच्छ सर्वेक्षण 2022: इंदौर ने एक बार फिर मारी बाजी, लगातार छठी बार बना सबसे स्वच्छ शहर

यही नहीं, अपनी बात को जारी रखते हुए गुर्जर ने कहा, ‘मैं टिकैत परिवार का सम्मान करता हूं, लेकिन कुछ लोग कहते हैं कि राकेश टिकैत तो 2000 रुपये के लिए कहीं भी चले जाते हैं। यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए। आप इस तरह के आरोप क्यों लगाते हैं? कल को आप कहेंगे कि आतंकवादी आपको मारने आए। किसान आंदोलन को लेकर आप बवाल और हंगामा कर रहे हैं ये ठीक नहीं है। आंदोलन शांतिपूर्ण तरीके से होना चाहिए।’

बता दें, पिछले ढाई महीनों से किसान दिल्ली की सीमाओं पर नए कृषि कानूनों का विरोध कर रहे हैं। इसकी वजह से अब किसान और केंद्र सरकार आमने-सामने आ चुके हैं। वहीं, अब अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी ये मामला काफी सुर्खियां बटोर रहा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...