1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अखिलेश यादव का भाजपा पर निशाना, कहा-15 लाख न सही, ख़ज़ांची की फीस ही दे दो

अखिलेश यादव का भाजपा पर निशाना, कहा-15 लाख न सही, ख़ज़ांची की फीस ही दे दो

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने नोटबंदी को लेकर एक बार फिर BJP पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि BJP  सरकार द्वारा नोटबंदी को लेकर किए जा रहे सारे दावे फेल साबित हुए हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने नोटबंदी को लेकर एक बार फिर BJP पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि BJP  सरकार द्वारा नोटबंदी को लेकर किए जा रहे सारे दावे फेल साबित हुए हैं।

पढ़ें :- मुलायम को पद्म विभूषण देने पर भड़कीं पूर्णिमा कोठारी, बोली-तो क्या मोदी सरकार कारसेवकों को घोषित करेगी आतंकी ?

दरअसल, नोटबंदी को हुए 6 साल पूरे हो गए हैं। केंद्र की मोदी सरकार के इस फैसले का विपक्षी दलों ने जमकर विरोध किया था। वहीं, नोटबंदी के दौरान बैंक की लाइन में लगी एक महिला ने बच्चे को जन्म दिया था। जिसका अखिलेश यादव ने खजांची रखा था। यही नहीं उसकी पढ़ाई लिखाई का जिम्मा भी लिया था।

हर साल नोटबंदी की वर्षगांठ पर खजांची का जन्मदिन भी सपा कार्यालय में मनाया जाता है। अब खजांची स्कूल जाने लगा है। वहीं, गुरुवार को अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav)  ने एक नोटबंदी को लेकर एक बार फिर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि, ‘नोटबंदी के सारे दावे फ़ेल… बस यही उपलब्धि कि नक़दी का चलन 71.84% बढ़ गया और ख़ज़ांची स्कूल जाने लगा। भाजपाई 15 लाख न सही, ख़ज़ांची की फीस ही दे दें।’

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...