1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. Breaking: कोच को ऐसा लगता होगा जैसे कुछ खिलाड़ी उनकी पीठ में छुरा घोंप रहे हैं, जानें किसने कहा ऐसा

Breaking: कोच को ऐसा लगता होगा जैसे कुछ खिलाड़ी उनकी पीठ में छुरा घोंप रहे हैं, जानें किसने कहा ऐसा

पाकिस्तानी मूल के आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर उस्मान ख्वाजा ने कोच जस्टिन लैंगर का समर्थन किया है। टीम के खराब प्रदर्शन की वजह से जस्टिन लैंगर को निशाना बनाया जा रहा है, लेकिन उस्मान ख्वाजा ने कहा है कि खिलाड़ियों को भी देश के निराशाजनक प्रदर्शन के लिए जिम्मेदारी लेने की जरूरत है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

Breaking:  पाकिस्तानी मूल के आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर उस्मान ख्वाजा ने कोच जस्टिन लैंगर(Jastin Lainger) का समर्थन किया है। टीम के खराब प्रदर्शन की वजह से जस्टिन लैंगर को निशाना बनाया जा रहा है, लेकिन उस्मान ख्वाजा(Khwaja) ने कहा है कि खिलाड़ियों को भी देश के निराशाजनक प्रदर्शन के लिए जिम्मेदारी लेने की जरूरत है। उनका कहना है कि हार का पूरा दोष लैंगर पर ही नहीं डाल देना चाहिए। 44 टेस्ट खेलने वाले उस्मान ख्वाजा ने कहा, “हर हार के लिए कोच जिम्मेदार नहीं होता है। अगर खिलाड़ी अपना 100 फीसदी नहीं दे रहे हैं तो कोच(Coach) क्या कर सकता है।

पढ़ें :- Breaking: मशहूर फुटबॉल क्लब की आईपीएल में एंट्री की चर्चा जोरो पर, नई टीम खरीदने में दिखाई दिलचस्पी

वहीं, क्रिकेटर(Cricketer) उस्मान ख्वाजा ने कहा कि लैंगर टीम का मार्गदर्शन करने में काफी असहज महसूस कर रहे होंगे। ख्वाजा ने अपने यूट्यूब चैनल(Youtube Channel) पर कहा, “आपको क्या लगता है कि जेएल को कैसा लगता है? उन्हें शायद ऐसा लगता है कि टीम के लोग उनकी पीठ में छुरा घोंप रहे हैं और यह ऐसा दिखता है और इसलिए यह बहुत निराशाजनक है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...