1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बसपा नेता के अवैध अपार्टमेंट पर चला बुल्डोजर, लोगो की करोड़ो की कमाई हुई खाक

बसपा नेता के अवैध अपार्टमेंट पर चला बुल्डोजर, लोगो की करोड़ो की कमाई हुई खाक

लगातार दूसरी बार चुन कर आई योगी सरकार ने अवैध निर्माण और अतिक्रमण पर कार्रवाई तेज कर दी है। सर्विसिंग के लिए गयी बुल्डोजर की गर्जना इस बार सुनाई दी है बसपा के नेता फ़रद अहमद को। बुधवार को राजधानी लखनऊ में बसपा नेता के अवैध अपार्टमेंट पर बुलडोजर चल रहा है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

लखनऊ। लगातार दूसरी बार चुन कर आई योगी सरकार ने अवैध निर्माण और अतिक्रमण पर कार्रवाई तेज कर दी है। सर्विसिंग के लिए गयी बुल्डोजर की गर्जना इस बार सुनाई दी है बसपा के नेता फ़रद अहमद को। बुधवार को राजधानी लखनऊ में बसपा नेता के अवैध अपार्टमेंट पर बुलडोजर चल रहा है। दरअसल, यह कार्रवाई बार-बार नोटिस देने के बाद जवाब न देने पर की गई। हजरतगंज के बालू अड्डा क्षेत्र में एलडीए की टीम पहुंची।

पढ़ें :- क्या फिर बसपा और सपा आ सकते हैं साथ, लोकसभा चुनाव 2024 से पहले हो सकता है गठबंधन

यहां टीम यजदान बिल्डर बसपा नेता फ़रद अहमद के अवैध अपार्टमेंट को तोड़ने का काम शुरू कर दिया है। इसका निर्माण अवैध तरीके से किया गया है। एलडीए के आधिकारियों का कहना है कि 2016 में इस अवैध 6 मंजिल इमारत का निर्माण किया गया था। यहां अपार्टमेंट नजुल की जमीन पर बना है। एलडीए ने बार-बार नोटिस भेजा फिर भी कोर्ई जवाब नहीं दिया गया। प्राधिकरण ने करीब 3 महीने पहले इसके ध्वस्तीकरण का आदेश पारित किया था।

बुधवार की सुबह प्राधिकरण का दस्ता दल बल के साथ इसे तोड़ने पहुंचा। पुलिस बल मिलने के बाद लगभग 11:30 बजे कार्यवाही शुरू की गई। एलडीए की टीम पहुंची और जब इमारत पर बुलडोजर चलना शुरू हुआ तो लोगों की भीड़ जुट गई। इस इमारत में जिन लोगों का फ्लैट है वे परेशान थे। उन्हें कुछ समझ में नहीं आ रहा था। लोग अफसरों से सवाल पूछ रहे थे कि आखिर अपार्टमेंट क्यों गिराया जा रहा है इस पर अफसरों का कहना था कि इमारत अवैध है। आगे लोगों का सवाल था कि साहब अगर यह बिल्डिंग अवैध थी तो बंद कैसे गई? इसका अफसर जवाब नहीं दे रहे थे। लोग अफसरों के आगे गिड़गिड़ा रहे रहे थे कि साहब मेरी करोड़ों की कमाई डूब गई पर अफसर के पास कोई जवाब नहीं था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...