1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Chhatriwali Trailer OUT: अब सेक्स एजुकेशन के मुद्दे पर खुलकर बात करेंगी रकुल प्रीत सिंह 

Chhatriwali Trailer OUT: अब सेक्स एजुकेशन के मुद्दे पर खुलकर बात करेंगी रकुल प्रीत सिंह 

रकुलप्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) की अपकमिंग फिल्म 'छतरीवाली' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस बार एक्ट्रेस अपनी फिल्म 'छतरीवाली' के साथ उस विषय पर बात को लेकर आ रही हैं जिस पर बात करने से आमतौर पर लोग बात करने से हिचकिचाते हैं। हमारे देश में सेक्स से जुड़े विषयों पर बात करना आज भी गलत समझा जाता है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Chhatriwali Trailer OUT: रकुलप्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) की अपकमिंग फिल्म ‘छतरीवाली’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस बार एक्ट्रेस अपनी फिल्म ‘छतरीवाली’ के साथ उस विषय पर बात को लेकर आ रही हैं जिस पर बात करने से आमतौर पर लोग बात करने से हिचकिचाते हैं। हमारे देश में सेक्स से जुड़े विषयों पर बात करना आज भी गलत समझा जाता है।

पढ़ें :- देशी अवतार में Esha Gupta ने शेयर किया कातिलाना अंदाज, देख फैन्स ने नहीं झपकी पलकें

कोई यदि खुलकर इस विषय पर बात करें तो उसके कैरेक्टर को लेकर भी सवाल उठने लगते हैं। लोग इस बारे में बात करने से झिझकते हैं। शिक्षा का मंदिर कहने वाले स्कूल भी इस टॉपिक पर बेहद कम बात करते हैं।

लेकिन इससे सबसे ज्यादा महिलाओं की हालत खराब हो रही है। एक्ट्रेस रकुलप्रीत (Rakul Preet Singh) ‘छतरीवाली’ के जरिए सेक्स से जुड़े विषयों पर खुलकर बात करने आ रहीं हैं। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

समाज में सेक्स को लेकर टैबू बना देख रकुल खुद सेक्स एजुकेशन पर काम करना शुरु कर देती हैं। अब फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा कि रकुल के लिए यह सफर कितना मुश्किल होता है और इस दौरान उन्हें कौन सी समस्याएं झेलनी पड़ती हैं।

पढ़ें :- Janhvi Kapoor Shikhar Pahariya: बिना ब्लाउज के साड़ी में नोज रिंग फ्लॉन्ट करती नजर आई जाह्नवी कपूर

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...